Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर बैठक का आयोजन

एसडीएम धर्मेश रामोत्रा ने की अध्यक्षता



  • पालमपुर,प्रवीण शर्मा
    कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एसडीएम पालमपुर धर्मेश रामोत्रा की अध्यक्षता में बैठक आयोजन किया गया। बैठक में डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा, स्वास्थ्य, राजस्व और ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।




एसडीएम ने कहा कि उपमण्डल में कुल 574 शादियों के आयोजन के लिये पंजीकरण आज तक हुआ है और इसमें 208 शादियों का आयोजन हो चुका है और शेष शादी समारोह आने वाले समय मे होने हैं। उन्होंने कहा कि इन शादी समारोह में सरकार द्वारा निर्धारित सभी नियमों की अनुपालना कढ़ाई से करवाने के लिये टीमों का गठन किया गया है। जिसमे नायब तहसीलदार, बीडीओ और सेक्टर अधिकारी इन समारोह पर नज़र रखेंगे और अवहेलना करने पर चालान और आपदा प्रबंधन में प्राथमिकी दर्ज करने का प्रावधान किया गया है। उन्होंने लोगों से भी आह्वान किया कि सरकार द्वारा निर्धारित संख्या से अधिक लोगों को आमंत्रित करें और कोविड-19 नियमों की कढ़ाई से अनुपालना करें।

धर्मेश ने कहा कि उपमण्डल में बहुत से लोग संक्रमित होने से होम आइसोलेशन में हैं और यह लोग आइसोलेशन नियमों को नहीं तोड़े और किसी प्रकार की जरूरतों को पूरा करने के लिए सर्वीलेन्स टीमों का गठन किया गया है जिसमें प्रधान, उपप्रधान और वार्ड सदस्य को शामिल किया गया है। उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त वैक्सीनशन कार्य को भी सुचारू रूप से संचालित करने की पंचायत प्रतिनिधियों को इंचार्ज बनाया गया है । उन्होंने कहा कि उपमण्डल पालमपुर में टेस्टिंग और कांटेक्ट ट्रेसिंग को अधिक प्रभावी बनाने के लिये उपमंडल में मोबाइल वैन सेवा भी आरम्भ की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख