Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एक हफ्ते से बिजली का पोल सड़क के पास टूटा पड़ा विभाग बेखबर


  • बैजनाथ रितेश सूद
    नगर पंचायत बैजनाथ पपरोला के वार्ड नंबर 10 में बिजली का पोल सड़क के किनारे पड़ा हुआ है,जिसकी विभाग को कोई खबर नहीं है,यह बिजली का पोल पिछले एक हफ्ते से सड़क के साथ पड़ा है । इस सड़क में रोजाना वाहनों सहित लोगो की आवाजाही रहती है,लेकिन न तो विभाग के कर्मचारियों और न ही राहगीरों ने इस पोल को वहां से हटाने का प्रयास किया ।




यह बिजली का पोल सड़क के किनारे लगाया गया था,जानकारी के अनुसार एक सप्ताह पहले यहाँ से एक ट्रक ड्राइवर में अपना ट्रक मोड़ते समय इस पोल को टक्कर मार दी थी। जिस कारण यह पोल गिर गया, वही पोल के गिरने के पश्चात उस पोल से लाइट का कंनैक्शन नहीं टूटा है,और रात के समय इस पोल में लाइट भी जल रही है।
वही सड़क के साथ बिजली की तार भी गिरी पड़ी है, विभागीय लाहपरवाही से यहाँ कोई हादसा भी हो सकता है,निचे पड़ी बिजली की तार की चपेट में आवारा पशु या कोई व्यक्ति भी आ सकता है।

इस बारे में नप के सचिव प्रदीप दीक्षित ने बताया कि इस बारे में कोई जानकारी नही है और इस वो छुट्टी पर है,पर इस बारे में विधुत विभाग को अवगत करवा दिया जाएगा,वहीं विधुत विभाग के कनिष्ठ अभिंयता अजय शर्मा ने कहा कि उन्हें इस बारे कोई शिकायत नहीं मिली है,जल्द इस पोल को ठीक कर दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

95 हजार परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म