Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

व्यापार मंडलों ने बाजारों को खोलने के लिए समय किया निर्धारित

पंकज शर्मा

व्यापार मण्डल, नगरोटा-बगवां के अध्यक्ष नरेन्द्र सपेहिया ने बताया कि कोविड-19 के कारण नगरोटा-बगवां में आवश्यक और गैर जरूरी वस्तुओं की सप्लाई के लिए समय निर्धारित किया गया है। उन्होंने बताया कि नगरोटा-बगवां में आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई प्रातः 6 से सायं 4 बजे तक, गैर जरूरी वस्तुओं की सप्लाई 9 बजे से 4 बजे तक, रेस्टोरेंट में प्रातः 6 से 4 बजे तक तथा होम डिलीवरी सायं 4 बजे से 8 बजे तक की जाएगी। इसी प्रकार नूरपुर में आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई प्रातः 7 से सायं 4 बजे तक, गैर जरूरी वस्तुओं की सप्लाई 9 बजे से 4 बजे तक, रेस्टोरेंट में 4 बजे तक तथा इसके बाद होम डिलवरी की जाएगी।
इसी प्रकार पंचरूखी के अध्यक्ष सुरेश ठाकुर ने बताया कि प्रातः 8 से दोपहर 2 बजे के बाद बाजार बंद रहेगा। भवारना के तनु भारती ने बताया कि प्रातः 9 बजे से सायं 3 बजे तक बाजार खुला रहेगा। सुलह के यशपाल ने बताया कि बाजार प्रातः 8 से दोपहर 2 बजे तक ही खुला रहेगा। कोतवाली बाजार धर्मशाला व्यापार मण्डल के अध्यक्ष नरेन्द्र जसवाल ने बताया कि बाजार प्रातः 10 से सायं 5 बजे तक खुला रहेगा।, बैजनाथ व्यापार मण्डल के अध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि बाजार प्रातः 9 से सायं 4 बजे तक खुला रहेगा। पपरोला व्यापार मण्डल के अध्यक्ष मनोज सूद ने बताया कि बाजार प्रातः 9 से सायं 4 बजे तक खुला रहेगा। ज्वालामुखी व्यापार मण्डल के अध्यक्ष अनिश सूद ने बताया कि बाजार प्रातः 9 से सायं 5 बजे तक खुला रहेगा। मारंडा व्यापार मण्डल के अध्यक्ष मुकेश सूद ने बताया कि बाजार प्रातः 9 से सायं 4 बजे तक खुला रहेगा। दाड़ी, धर्मशाला व्यापार मण्डल के अध्यक्ष हरीश ओवेरी ने बताया कि बाजार प्रातः 10 से सायं 5 बजे तक खुला रहेगा। गग्गल व्यापार मण्डल के अध्यक्ष दविन्द्र कोहली ने बताया कि बाजार प्रातः 10 से सायं 5 बजे तक खुला रहेगा। इसी प्रकार शाहपुर व्यापार मण्डल के अध्यक्ष जतिन्द्र सोंधी ने बताया कि बाजार प्रातः 9 से सायं 5 बजे तक खुला रहेगा।
इसके अतिरिक्त इंदौरा व्यापार मण्डल,गंगथ व्यापार मण्डल, मोहटली, मंदल, शेखपुर, डमटाल अनाज मण्डी ने भी यह निर्णय लिया है कि सायं 5 बजे के बाद बाजार बंद रखे जायेंगे

Post a Comment

0 Comments

95 हजार परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म