Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश बार काउंसिल के सदस्य रोहित शर्मा ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को 26 ऑक्सीजन सिलेंडर रिफील करवाकर दिए


  • हमीरपुर, रिपोर्ट
    कोविड मरीजों को ऑक्सीजन की कमी न हो इसके लिए अब लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हमीरपुर में प्रदेश बार काउंसिल के सदस्य रोहित शर्मा ने भी मुख्य चिकित्सा अधिकारी को 26 आक्सीजन सिलेंडरों को रिफील करवा कर दिया है ताकि कोविड मरीजों को आक्सीजन की जरूरत पड़ने पर समस्या न हो। स्वास्थ्य विभाग को रोहित शर्मा ने 11 डी टाईप और 15 वी टाईप के ऑक्सीजन सिंलेडरों को रिफेल कर सौंपा । वहीं मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. आर के अग्निहोत्री ने भी कोविड मरीजों की मदद के लिए इस तरह आक्सीजन सिलेंडरों को भरवाने पर आभार जताया है। अग्निहोत्री ने भी कोविड मरीजों की मदद करने के लिए लोगों से भी आवाहन किया है।




प्रदेश बार काउंसिल के सदस्य रोहित शर्मा ने बताया कि कोविड के बढते प्रकोप के समय में मदद देने के लिए उन्होने स्वास्थ्य विभाग से संपर्क किया था और विभाग के आहवान पर कोविड मरीजों के लिए महत्वपूर्ण ऑक्सीजन सिंलेडरों को रिफील करवाया है जिसे आज स्वास्थ्य विभाग को सौंपा गया । उन्होंने लोगों से भी आहवान किया कि लोग आगे आकर आपदा के समय में मदद करें ।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा आर के अग्निहोत्री ने बताया कि बार एसोसिएशन के सदस्य के द्वारा 25 आक्सीजन सिलेंडर रिफील करवा कर दिए हैं। उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इससे मरीजों को बहुत राहत मिलेगी। उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि इस तरह कोविड मरीजों की सेवा के लिए आगे आएं । बता दें कि दो दिन पहले ही केन्द्रीय राज्य वित मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी स्वास्थ्य विभाग हमीरपुर केा 50 आक्सीजन सिलेंडर भिजवाए हैं और अब कोविड मरीजों की मदद के लिए बाकी लोगों के द्वारा भी मदद के हाथ बढाए हैं जिससे कोविड मरीजों को राहत मिलेगी।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां