Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीएमओ ने लिया पपरोला हॉस्पिटल का जायजा


  • बैजनाथ रितेश सूद
    सीएमओ कांगड़ा गुरदर्शन गुप्ता ने  कोविड के तहत बन रहे हॉस्पिटल को लेकर शनिवार को दौरा किया तथा पदाधिकारियों के साथ बैठक उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया। एसडीएम बैजनाथ  धर्मेश रमोत्रा ने कहा कि यहां जरूरत पड़ने पर प्रशासन की तरफ से हर सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी।




वहीं महाविद्यालय के प्रिंसिपल विजय चौधरी और हॉस्पिटल के चिकित्सा अधिक्षक कुलदीप बरवाल ने बताया कि कोविड का हॉस्पिटल बनाने का कार्य युद्ध स्तर किया जा रहा है,और ऑक्सीजन की पाइप लाइन मरीजों के बिस्तरों तक पंहुचाई जा रही है,इसके अलावा उनके पास ऑक्सीजन के सिलेंडर भी उपलब्ध है।

उन्होंने कहा कि मरीजों को यहां पर घर जैसा वातावरण मिल सके,इसके भी प्रयास किए जा रहे है,उन्होंने कहा कि प्रत्येक कमरे में लाइट की अच्छी व्यवस्था, पंखे,और एलईडी लगाए गए है,इसके अलावा अतिरिक्त बिस्तरों की भी व्यवस्था की गई है,ताकि आपातकाल स्थिति में कोई परेशानी न हो,उन्होंने कहा कि यहां पर आने वाले मरीजों को कोई परेशानी न हो इसका पूरा ख्याल रखा जाएगा,और मरीज जल्द यहां से ठीक होकर अपने घर जाएं,ऐसा सुनिश्चित किया जाएगा,इसके साथ यहां पर मरीजों को बढ़िया खाना मिले, इसका भी पूरा ध्यान रखा जाएगा। बैठक में तहसीलदार पवन ठाकुर, डॉक्टर विक्रम कटोच, डॉक्टर अनिल धीमान, डॉक्टर अरविंद , डॉक्टर प्रदीप अवस्थी सहित अन्य पदाधिकारी  उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां