Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधायक जीत राम कटवाल ने बांटी सहायता राशि

झंडूता, रिपोर्ट

सेवा ही संगठन अभियान 2 अंतर्गत  विधानसभा क्षेत्र झंडूता के 106  बूथों के हर बूथ  दो या दो से अधिक अति निर्धन  व्यक्तियों  को 5 -5 हजार रू प्रति व्यक्ति चैक 224 व्यक्तियों को 11 लाख 20 हजार रु की राशि वितरण अपनी तरफ से किये जा रहे है । झंडूता विधानसभा क्षेत्र विधायक जीत राम कटवाल ने 38 लोगो को 1 लाख 90 हजार रु के  5 हजार रू प्रति व्यक्ति को चैक  वितरण भाजपा मंडल कार्यालय झंडूता में किया । उन्होंने बताया कि पहले 42 लोगो को 2 लाख 10 हजार रु के चैक वितरित किए जा चुके है । इन  निर्धन व्यक्तियों का चयन विधानसभा क्षेत्र झंडूता के 106  बूथों के  बूथ अध्यक्षो द्वारा किया गया है ।



विधायक कटवाल ने बताया कि  कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए केंद्र सरकार, राज्य सरकार, भारतीय जनता पार्टी सेवा ही संगठन  की भावना से काम कर रही है इसके तहत  फेस मास्क , सैनिटाइजर का वितरण किया जा रहा है तथा कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों को  होम आइसोलेशन किट का वितरण उनके घर द्वार पर किया जा रहा है । सभी इलाको को सेनीटाइज किया जा रहा है  । लोगों को सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों  तथा कोरोना  महामारी  के बचाव के बारे में जागरूक किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि  महिला मोर्चा  मंडल  झंडूता की महिलाओं को  800 मीटर कपड़ा फेस मास्क बनाने के लिए उपलब्ध करवाया गया था ।  जिसके उन्होंने 8 हजार  फेस मास्क बनाकर तैयार किए गए जिसे विभिन्न क्षेत्रों में बाँट दिया गया है । उन्होंने बताया कि होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना मरीजों के लिए  लिए 100 ऑक्सीमीटर तथा 100 थर्मामीटर  स्वास्थ्य विभाग  झंडूता को उपलब्ध करवाए  गए है । 

  उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता पदाधिकारी जनमानस को कोविड-19 से बचने के लिए तय की गई स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के बारे में बताएं वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रेरित करें एवं इस महामारी से पीड़ित लोगों व उनके परिवार वालों की सेवा करने के लिए उपस्थित रहे।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहिंद्र सिंह चन्देल, मीडिया प्रभारी पी०आर० संख्यान, कार्यालय सचिव  हरबंस लाल  भभोरिया भी उपस्थित रहे ।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख