Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक, पार्टी विधायकों से लिया रिपोर्ट कार्ड, उपचुनावों को लेकर बनी रणनीति

शिमला,रिपोर्ट

प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी की तीन दिन तक शिमला में बैठकें हुई। इस दौरान पार्टी के विभिन्न मोर्चों की बैठकें आयोजित हुई। बैठक में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुदान सिंह, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समेत पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया। बैठक में उपचुनावों, 2022 के विधानसभा चुनावों और पार्टी के आगामी कार्यकर्मो को लेकर रणनीति तैयार की गई। सभी 17 पार्टी प्रकोष्टों के प्रमुख से भी बैठक कर उनके भी सुझाव लिए गए गए हैं। 

प्रदेश भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने बैठक को लेकर शिमला में जानकारी देते हुए कहा कि बीते शाम पार्टी के वर्तमान विधायकों और पार्टी के पिछले विधानसभा चुनावों में प्रत्याशियों की बैठक हुई और विधायकों ने अपने अपने क्षेत्र के विकास कार्यों का ब्यौरा रिपोर्ट कार्ड के रूप में संगठन को सौंपा है। सेवा ही संगठन के अनुभवों को भी सांझा किया गया। कुछ विधायकों ने कोरोना में सराहनीय कार्य किया है। कोविड से मरने वालों का दाह संस्कार भी पार्टी के विधायकों ने किया। आने वाले चुनावों को लेकर भी विधायकों ने सुझाव दिए हैं जिन पर पार्टी आने वाले समय मे मंथन करके विचार करेगा। 


भाजपा युवा मोर्चा ने सेनेटाइजिंग और इम्युनिटी किट बांटने का काम किया है। ई विस्तारक के महिला मोर्चा हर बूथ में 20 महिला कार्यकर्ता की टीम तैयार होंगी। अनुसूचित मोर्चा भी 10 कार्यकर्ता की टीम खड़ी करेगा।कोविड खत्म होने के बाद सम्मेलन और रैलियां भी इन मोर्चों की आयोजित की जाएगी। 5 जुलाई को  विभिन्न मोर्चों की मुख्यमंत्री से बैठक होगी। प्रदेश के संगठन की दृष्टि से 17 जिलों के प्रभार का काम भी मंत्रियों को सौंपा गया है ताकि सरकार और संगठन में तालमेल अच्छा हो सके। उपचुनावों को लेकर भी बैठक में रणनीति बनाई गई है और पार्टी को चुनावी में मूड में आने के निर्देश दिया गया है और हर बूथ पर पार्टी को बढ़त दिलाने के लिए काम करने के निर्देश दिए गए हैं।

Post a Comment

0 Comments

आदित्य राणा सपैडू व काजल कपूर पट्टी ( चन्दरोपा ) ने किया पालमपुर का नाम रोशन