Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम 'उरी'- द सर्जीकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर से परिणय सूत्र में बंध गई हैं। दोनों ने हिमाचल के गोहर में सात फेरे लिए।

अभिनेत्री यामी गौतम निर्देशक आदित्य धर के साथ लिए सात फेरे


बिलासपुर, रितेश

विक्की डोनर फिल्म फेम बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम परिणय सूत्र में बंध गई हैं। यामी गौतम ने हिमाचली रीति-रिवाज के साथ मंडी जिले के गोहर उपमंडल के न्योरी गांव में अपने फार्म हाउस में गुपचुप शादी कर ली। यामी ने उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए। 


यामी ने ट्विटर पर अपनी शादी की जानकारी खुद साझा की। आदित्य धर ने भी अपने एकाउंट से वही फोटो शेयर की है। शादी का खुलासा होने के बाद यामी और आदित्य को बधाइयां का तांता लग गया है। यामी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर से संबंध रखती हैं। यामी ने शादी की रस्म की फोटो शेयर की है, जिसमें लाल जोड़े में वह खूब जच रही हैं। दूल्हा ऑफ वाइट पारंपरिक परिधान पहने हुए है और पगड़ी बांधी है। फोटो में कैप्शन देते हुए यामी ने लिखा है कि अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने एक निजी कार्यक्रम में शादी कर ली। निजता के लिए हमारी शादी में सिर्फ करीबी परिजन ही मौजूद रहे। अब जबकि हम प्यार और दोस्ती के सफर पर चल पड़े हैं, हमें आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की दरकार है

 फिल्म निदेशक बहज़ाद खम्बाटा ने कमेंट किया- इसे कहते हैं परफेक्ट सर्जिकल स्टाइक। दिया मिर्जा ने यामी और आदित्य को बधाई देते हुए लिखा- आदित्य और यामी, बहुत प्यार और शुभकामनाएं। आपका आगे का सफर शानदार रहे। अनीता डोगरे, भूमि पेडनेनकर, विक्रांत मेसी, वाणी कपूर ने भी शादी की बधाई दी। इस मौके पर गोहर पुलिस थाना प्रभारी सूरम सिंह ने यामी के फार्म हाउस में सुरक्षा घेरा संभाला।

Post a Comment

0 Comments

मनोरम पहाड़ियों की सुंदरता पर लग रहा ग्रहण