Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बैजनाथ के कुंसल में प्रभाग फेनेस्टा बिल्डिंग सिस्टम्स ने खोला शोरूम

बैजनाथ, रितेश सूद

भारत की सबसे बड़ी विंडो कंपनी एवं डीसीएम श्रीराम लिमिटेड का एक प्रभाग फेनेस्टा बिल्डिंग सिस्टम्स देश में रिटेल के क्षेत्र में अपना विस्तार करते हुए  कंपनी ने बैजनाथ  के बगलामुखी ट्रेडर्स कुंसल में शोरूम का शुभारंभ समाजसेवी जीत सिंह सिपहिया द्वारा किया गया ,कुंसल में खुले इस नए शोरूम भारतीय उपभोक्ताओं के लिए खिड़कियां और दरवाजे खरीदने के लिए तरीके को बदल देगा। 



क्योंकि उपभोक्ताता खरीदने से पहले उत्पादों को छूकर उनका एहसास कर सकेंगे।शोरूम में विभिन्न डिजाइनर और रंगों के फेनेस्टा की खिड़कियों और दरवाजों का व्यापक रेंज पेश की जाएगी। फेनेस्टा उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। फेनेस्टा भारत की एकमात्र कंपनी है ,जो यूपीवीसी के निर्माण से लेकर उत्पादों के इंस्टालेशन एवं उत्कृष्ट ऑफर सेल सेवा में सक्रिय हैउत्पादों की रेंज विशेष रुप से यूके एवं ऑस्ट्रेलिया में डिजाइन की जाती है, जो उपभोक्ता को आधुनिक शैली एवं प्रौद्योगिक का अनूठा संयोग उपलब्ध कराती है। फेनेस्टा   के उत्पादों को भारत के बिबिध  एवं चरम  जलवायु के अनुकूल बनाने के लिए हर कदम पर इसकी गुणवत्ता की कड़ी की जांच की जाती है। इनके  उत्पाद अपने खास फीचर जैसे नाइस इंसुलेशन, रेनप्रूफ, डस्ट प्रूफ के साथ साथ स्टाइलिश होने के साथ-साथ  देश के अग्रणी बिल्डरों आर्किटेक्चर एवं डिजाइनरों में बेहद लोकप्रिय है ।

पटना में इस शोरूम के लांच पर अपने विचार व्यक्त करते हुए फेनेस्टा बिल्डिंग सिस्टम्स के सीनियर चैनल हेड गौरव देव ,शोरूम के मालिक रवि सिपहिया   ने कहा कि फेनेस्टा भारत का एकमात्र ब्रांड है ,जो इस तरह के शोरूम के माध्यम से उत्पादों का लाइव अनुभव प्रदान करता है। 


रवि सिपहिया ने कहा कि हमें विश्वास है कि इस शोरूम के द्वारा उपभोक्ता आसानी से अपनी पसंद का डिजाइन सकेंगे और खरीदने का फैसला भी आसानी से ले सकेंगे।

Post a Comment

0 Comments

आपदा के बाद सड़कों की हालत आज तक नहीं हुई दुरुस्त