Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शेरशाह को लेकर चर्चा जोरों पर,विक्रम बत्रा से जुड़ी है फ़िल्म शेरशाह

पालमपुर, रिपोर्ट

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। वहीं इन सबके बीच एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म 'शेरशाह' सुर्खियों में आ गई है। ये फिल्म विक्रम बत्रा के जुड़वा भाई विशाल बत्रा के लिए किसी सपने से कम नहीं है। 'शेरशाह', कैप्टन विक्रम बत्रा परमवीर चक्र की जिंदगी पर आधारित होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी वीरता की गाथा के साथ-साथ इस फिल्म में उनकी निजी जिंदगी की कुछ झलक भी देखने को मिलेगी। जिसमें डिंपल चीमा के साथ उनकी लव स्टोरी भी शामिल होगी।


👉जब पहली बार मिले डिंपल और विक्रम


कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'शेरशाह' में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल निभाते दिखेंगे, वहीं जारी हुए पोस्टर्स में देखें तो डिंपल चीमा का किरदार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी निभाती नजर आएंगी। साहस की मिसाल कैप्टन विक्रम बत्रा की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी। टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट की मानें तो डिंपल और विक्रम एक दूसरे से चंडीगढ़ की पंजाब यूनिवर्सिटी में 1995 में पहली बार मिले थे। दोनों ने इंग्लिश में मास्टर डिग्री के लिए दाखिला लिया था। लेकिन डिंपल ने बताया था कि दोनों ही डिग्री पूरी नहीं कर सके।


किस्मत ने दोनों को साथ लाने के लिए ये सब किया था। वहीं, 1996 में देहरादून की भारतीय मिलिट्री एकेडमी में सिलेक्ट हो जाने पर विक्रम बेहद खुश थे। डिंपल ने वो वाकया भी बताया था जब दोनों की शादी लगभग हो ही गई थी। दरअसल, विक्रम और डिंपल मनसा देवी मंदिर और गुरुद्वारा श्री नंदा साहब अकसर जाते थे, एक बार परिक्रमा पूरी करने के बाद विक्रम ने डिंपल से कहा, 'बधाई हो मिसेज बत्रा, क्या तुम्हें पता नहीं चला कि ये चौथी बार है जब हम परिक्रमा कर रहे हैं'।



👉कमिटमेंट के पक्के विक्रम

डिंपल इस वक्त विक्रम का सच्चा कमिटमेंट देखकर हैरान रह गई थीं। डिंपल ने बताया जब विक्रम एक बार मिलने आए तो उन्होंने शादी की बात की, इस पर विक्रम ने अपने बटुए से ब्लेड निकाला और अपना अंगूठा काटकर खून से उनकी मांग भर दी। डिंपल कहती हैं कि ये आज तक की उनकी सबसे खूबसूरत याद है। बता दे कि विक्रम के शहीद हो जाने के बाद से आज तक डिंपल ने कभी शादी नहीं की।


👉 12 अगस्त को रिलीज होगी ‘शेरशाह’, कारगिल युद्ध और कैप्टन बत्रा की जिंदगी पर बनी फिल्म

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, ‘‘मैं भारतीय सेना का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, यह कहानी आपके जैसे सच्चे, असली नायकों की है, मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि मुझे यह किरदार निभाने का मौका मिला।’’
 विष्णुवर्धन फिल्म के निर्देशक हैं, जिन्होंने पहली बार किसी हिंदी फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी।

Post a Comment

0 Comments

मंडी में दो दिन से दहक रहे जंगल