Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नादौन के लिये क्या किया सुक्खू ने:युवा मोर्चा


नादौन, अमित पठानिया

कांग्रेस को जो नेता सुक्खू को अपना पुत्र कहती थी उसके जलशक्ति मंत्री होते हुए भी सुक्खू   जल शक्ति विभाग का डिवीजन नादौन नहीं खुलवा सके तो अब किस मुहं से डिवीजन खुलवाने की बात कह रहे हैं  या आरोप युवा मोर्चा विशाल और  पंकज ने लगाए।



 भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला सचिव विशाल शर्मा शालू, युवा भाजपा नेता पंकज काला  ने मीडिया में सँयुक्त बयान जारी करते हुए स्थानीय कांग्रेस विधायक सुखविंद्र सिंह सुखु के उस बयान को गैर जिम्मेदाराना और हास्यास्पद बताया है जिसमें उन्होंने जलशक्ति और लोकनिर्माण विभाग के डिवीजन को खोले जाने को लेकर बयानबाजी की है।  विशाल ने कहा कि सूक्खु भली भांति जानते हैं कि एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री के प्रयासों से मौजूदा प्रदेश सरकार धनेटा में लोनिवि और नादौन में जलशक्ति विभाग का डिवीजन स्वीकृत कर चुकी है औऱ जल्द ही मुख्यमंत्री के प्रस्तावित नादौन दौरे में इसका विधिवत उद्घघाटन किया जाने वाला है। वावजूद इसके उनके द्वारा की जा रही बयानबाजी  उस बौखलाहट का परिणाम है जिसमें सुखु कभी अपनी सरकार और मुख्यमंत्री के रहते नादौन क्षेत्र के लिये नहीं कर पाये।


विशाल  और काला ने स्थानीय विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू को 'टूरिस्ट लीडर' करार देते हुये कहा कि चुनावों के लिये साल भर शेष रहते उन्हें नादौन की जनता की याद आई, ये भी बड़ी बात है। पिछले चार सालों तक उक्त नेता किधर रहा है किसी को नहीं मालूम। उन्होंने कहा कि नादौन की जनता आज ये पूछ रही है कि नादौन का विकास कांग्रेस सरकार के समय  क्यों सुस्त पड़ा रहा। पंकज काला ने कहा कि यहां की जनता को भली भांति पता है कि सुखु  इस कस्बे के विकास में कोई भी कार्य इसलिये नहीं करवा पाये क्योंकि उनके अपनी ही पार्टी के सीएम वीरभद्र सिंह से कभी भी ताल्लुकात ठीक नहीं रहे । उनके इस नकारा और अड़ियलपन स्वभाव का सारा ठीकरा नादौन की जनता के सिर पर ही फूटा।



 नादौन के पंकज काला ने कहा कि सुखु डिवीजन खोले जाने के मुद्दे को विधानसभा में उठाने को लेकर भ्रामक बयानबाजी इसलिये कर रहे ताकि उनके चमचे फिर लोगों को बरगलाने  में जुट जाएं कि ये काम तो सुखु ने करवा दिया। उन्होंने कहा कि जनता ऐसे पैंतरों से भली भांति वाकिफ है कि जो नेता अपनी पार्टी की सरकार में धेले का काम नहीं करवा सकता वो विपक्षी पार्टी के सत्ता में होने पर क्या करेगा। भाजपाइयों ने तंज कसते हुये कहा कि कांग्रेस की जो नेता सुखु को अपना पुत्र कहती थी उसके जलशक्ति मंत्री होते हुये भी सुखु इस विभाग का डिवीजन नादौन नहीं ला सके तो अब किस मुहं से डिवीजन खुलवाने की बात कह रहे। उन्होंने कहा कि सुखु को सचिवालय से सूचनाएं चुराने की आदत है इसलिये वो चश्मा लगाकर उस फ़ाइल को जरूर देखें जिसमे प्रदेश सरकार ने निगम उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री द्वारा प्रस्तावित पत्र पर धनेटा और नादौन में लोकनिर्माण और जलशक्ति के दो डिवीजन खोले जाने को स्वीकार कर लिया है। इसलिए सुखु द्वारा जनता को बरगलाने के जो भी प्रयास किये जा रहे हैं उनमें वो अब कामयाब नहीं होने वाले क्योंकि जनता 'टूरिस्ट लीडर' असलियत पहचान चुकी है।


उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकारें हैं तथा पूर्व विधायक एवं एचआरटीसी के वाईस चेयरमैन विजय अग्निहोत्री नादौन के चहुमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और निरंतर प्रयासरत हैं चाहे वो सड़क,बिजली,पेयजल,स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने की बात हो या  नादौन को  अत्याधुनिक पर्यटन स्थल के तौर पर विकसित करने की बात हो। विजय अग्निहोत्री विकास कार्यों को धरातल पर उतारने हेतु दिन रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments

तरवाई के पास मार्ग 21 दिन से पड़ा है  बंद