Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर में दो स्थानों पर हुई चोरी

पालमपुर,प्रवीण शर्मा

पालमपुर के साथ लगते हैं दो स्थानों बिंद्रावन तथा राजपुर में चोरी के मामले सामने आए हैं हालांकि बिंद्रावन में यह तय नहीं है कि वहां पर चोरी कब हुई थी लेकिन राजपुर में बीती रात राजपूर चौक के साथ एक घर से चोरी का मामला सामने आया है । जानकारी के अनुसार घर के मालिक प्रमोद सूद अपने परिवार सहित घर पर ही सोये थे कि साथ लगते घर के ड्राइंग रूम से चोर  खिड़की की ग्रिल तोड़कर करीब 17 लाख रुपये के गहने ओर चालीस हजार रुपये नकदी से भरा बॉक्स उड़ा कर ले गए। 
जानकारी के अनुसार  रात को 2  बजे के करीब  प्रमोद सूद को अपने घर के बाहर  किसी आवाज का एहसास हुआ तो उठकर देखा तो कहीं भी कुछ ऐसा नहीं लगा। जिसके उपरांत बह दोबारा  अपने बेडरूम में चले गए। उसके उपरांत उन्हें फिर से कोई आवाज़ सुनाई दी तो बह पुनः उठे तो उन्हें शक हुआ कि कमरे में कोई आया था। उन्होंने  जोर जोर से चोर चोर चिलाना शुरू किया ताकि घरवाले और पड़ोसी उठ जाए।  लेकिन तब तक  चोर खिड़की तोड़कर भाग चुके थे तथा 100 मीटर की दूरी पर  बॉक्स को खोल कर उससे गहने और नकदी और कुछ अन्य सामान खाली करके खाली बॉक्स छोड़  गए थे । इसी प्रकार बिंद्रावन में भी एक घर में चोरी का मामला सामने आया है जिसमें घर के मालिक घर में नहीं थे तथा जब मैं वापस घर आए तो उन्हें चोरी का पता चला इस दौरान कुछ नगदी तथा गहने चोरी होने की बात सामने आई है ।

क्या कहते हैं डीएसपी गुरवचन सिंह

पुलिस द्वारा घटना स्थल पर जाकर सारा मामले की जानकारी ले कर  धारा 457 तथा 380 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है तथा पुलिस छानबीन कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

एक महिला कैदी की संदिग्ध हालात में मौ#त