Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना नियमों का पालन करने ले लिए एनएसयूआई ने दिया प्रधानाचार्य को ज्ञापन


बैजनाथ, रितेश सूद
पंडित संत राम राजकीय महाविद्यालय बैजनाथ में वीरवार को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने बैजनाथ की उपाध्यक्ष सुहाना मिन्हास की अध्यक्षता में प्रधानाचार्य को  ज्ञापन सौंपा, सुहाना मिन्हास.ने बताया कि देश और प्रदेश में इस समय कोरोना में मामलों में इजाफा हो रहा है,यह समय पूरे देश के लिए एक कठिन समय है,ऐसे में जरा सी भी लापरवाही सभी पर भारी पड़ सकती है । महाविद्यालय में आने वाले छात्र कोरोना के नियमो का पालन नही कर रहे है,जिस कारण भविष्य में यहां भी कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो सकती है। 
इसलिए महाविद्यालय में जल्द ही सभी छात्रो के रैपिड टेस्ट करवाने की व्यवस्था की जाए,या छात्रो को कोरोना के नियमों के पालन करने के लिए कार्यालय से एक पत्र जारी किया जाए,ताकि यहाँ आने वाले छात्र नियमों का पालन कर सके,और इस संक्रमण से बचा जा सके।
वही महाविद्यालय के प्रधानाचार्य ने आश्वासन दिया है कि जल्द छात्रो को नियमो के पालन करने लिए पत्र जारी किया जाएगा,इसके अलावा महाविद्यालय में जल्द ही कैम्प लगाकर छात्रो का टेस्ट भी जाएगा।इस के लिए एनयूएआई ने प्रधानाचार्य का धन्यवाद व्यक्त किया है।इस मौके पर  सर्वेश जोशी, करन, विशाली राणा, प्रीति राणा, पल्लवी राणा, प्रगति राणा, अभय राणा, खुसबू,दिवांक शर्मा, प्रियंका, आदि साथी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

पुलिस ने आरोपी ठग से छह गाड़ियां और एक बाइक जब्त की