Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सिराज हल्के वाले भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के पक्ष में बोट डालने की कोई कंजूसी न बरतें:प्रवीण

मंडी, रिपोर्ट
जब विकास के मामले में जय राम ठाकुर ने कोई कोर कसर नहीं छोडी है तो अव सिराज हल्के वाले भी भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के पक्ष में बोट डालने की कोई कंजूसी न बरतें । यह विचार आज मतदान केन्द्र बन्याड ,बहल ( थुनाग ) व थुनाग बाजार में अपने चुनाव प्रचार च अभियान के दौरान पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने व्यक्त किये । 
पूर्व विधायक ने कहा कि चार वर्ष के जय रम सरकार के शासन काल में 70 वर्ष के बुजुर्गों , 65 वर्ष की माता वहिनों को पैन्शन , बिस्तर पर पडे बेसहारा  को सहारा योजना , गरीब वाप की बेटी के लिए मुख्यमन्त्री शगुन योजना , सभी को स्वास्थय का सुरक्षा कवच प्रदान करते हुए हिम केयर योजना , हर गृहणी  के रसोई घर तक उज्जवला योजना , किसानों के लिए किसान सम्मान निधि , इत्यादि वाक्य ही ये योजनाएं प्रदेश के हर वर्ग , समुदाय  व तवके के लिए खुशहाली प्रदान करने वाली है। 
पूर्व विधायक ने कहा तभी तो सिराज की धरती पर आकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमन्त्री शांता कुमार ने जय राम सरकार की आम जन मानस को लाभान्वित करने वाली इन अनगिनत योजनाओं पर मुहर लगा कर कहा कि  जय राम  को हिमाचल की जनता खुशहाली वाला मुख्यमन्त्री के नाम से जानेगी ।

Post a Comment

0 Comments

किसानों को हुआ भारी नुकसान,सुंडी रोग से गेहूं की पैदावार गिरी