Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बिग ब्रदर्स पदवाहन के खिलाड़ियों ने जीता हरड़गलू बालीबाल टूर्नामेंट

◆फाइनल मुकाबले में यंगस्टर कुन्नू की टीम को 3-1 से हराया

◆द्रंग कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष भूप सिंह धरवाल ने विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को नवाजा



पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
युवा एकता मंडल कुन्नू द्वारा आयोजित दो दिवसीय बालीबाल टूर्नामेंट बिग ब्रदर्स पदवाहन के खिलाडियों ने जीता।प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल फाइनल मुकाबला यंगस्टर कुन्नू बी और सुंदरनगर के मध्य खेला गया। जिसमें यंगस्टर कुन्नू बी ने  2-1 के अंतर से  जीत दर्ज की। दूसरे सेमीफाइनल में बिग ब्रदर्स पदवाहन और कुन्नू ए के बीच मे हुआ। जिसमें बिग ब्रदर्स पदवाहन ने 2-1 के अंतर से बाजी मारी। बाद में यंगस्टर कुन्नू बी और बिग ब्रदर्स पदवाहन के मध्य हुए फाइनल मुकाबले में पदवाहन के खिलाड़ियों ने 3-1 से जीत दर्ज कर ट्राफी पर कब्जा जमाया। प्रतियोगिता में कुल 17 टीमों के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाया। पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर अपने निजी कार्यक्रम के चलते समापन समारोह में शरीक नहीं हो पाए। ऐसे में समापन समारोह में द्रंग ब्लॉक कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष भूप सिंह धरवाल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर विजेता और उपविजेता टीमों के खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित कर सम्मानित किया।
खिलाड़ी युवाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना की बजह से खेलकूद गतिविधियां थम गई थी। जिससे युवाओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ऐसे में ग्रामीण स्तर पर खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन सराहनीय कदम है। आज के दौर में युवा वर्ग नशे के मक्कडज़ाल में निरंतर फंसता जा रहा है। खेलकूद प्रतियोगिता ही एकमात्र माध्यम है जो युवा वर्ग को नशे की लत से दूर रख सकता है। खेल भावना से खिलाड़ी अपने आप को तंदरुस्त रखने के साथ साथ अन्य युवाओं को भी प्रेरित करता है।

उन्होंने प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए युवा एकता मंडल को अपनी ओर से 5100 रूपए की प्रोत्साहन राशि भेंट की। 
इस अवसर पर पंचायत समिति द्रंग के उपाध्यक्ष कृष्ण भोज, जिला कांग्रेस महासचिव हेम सिंह ठाकुर, बीरी सिंह यादव, द्रंग कांग्रेस सचिव धर्म सिंह ठाकुर, दलीप सिंह, टेक सिंह, नवीन सकलानी, चिंत राम, मिंटू राम, आदित्य चंदेल, शुभम ठाकुर, कैप्टन चमन लाल, योगेंद्र शर्मा, हरीश कुमार, हेमकांत, पैरा मिल्ट्री ऐसोसिएशन जिला मंडी इकाई के सदस्य रोशन लाल बिष्ठ, युवा कांग्रेस के पदाधिकारी गौरव ठाकुर सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।


Post a Comment

0 Comments

पालमपुर विज्ञान केन्द्र, पालमपुर में स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत आयोजित किया गया