Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धर्मपुर चुनाव क्षेत्र में प्रभावशाली राजनीतिज्ञों द्वारा उदघाटनों से उड़ाई कोबिड नियमों की छज्जियां:कुलदीप

धर्मपुर, रिपोर्ट
पूर्व पंचायत समिति अध्यक्ष कुलदीप सिंह चम्याल ने कहा कि कोविड़-19  को देखते हुए हिमाचल  में शान्तिपूर्ण धरने और रैलियों  को पूरी तरह से बैन कर दिया गया है  ,बच्चों के स्कूल बन्द  कर दिए गए,सरकारी कार्यालयों  में उपस्थिति 50 प्रतिशत  कर दी गई बगैरा बगैरा परन्तु धर्मपुर चुनाव क्षेत्र में प्रभावशाली  राजनीतिज्ञों द्वारा उदघाटनों  की झड़ी लगाई जा रही है और आम जनता  की भीड़ लगा कर धड़ले से जन सभाएं की जा रही है। 
उन्होंने कहा कि समझ नहीं आ रहा है कि इन  राजनितिज्ञों को कौन सी  विशेष शक्तियां प्रदान की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि आज गाँव तनिहार, लग्यार, मन्योह में सभायें समझ से परे है। उन्होंने कहा कि हिमाचल के  मुख्य मंत्री अपनी आँखे खोलें और हिमाचल की जनता को कोविड-19 के प्रकोप से बचाएं। अगर इन राजनितिज्ञों पर समय पर लगाम नहीं लगाई गई तो  आने वाले दिनों में हिमाचल में कोविड़ अपना प्रलय मचा देगा और इसका असर आने वाले चुनावों में ही देखने को मिलेगा और बिना काम जांचे बिना दक्षता जांचे हिमाचल के 90% विकास  का पैसा  जिस विशेष वर्ग पर लुटाया जा रहा है । 
      
उन्होंने कहा कि यही कारण रहे हैं जिस कारण हाल ही में 4-0 हिमाचल प्रदेश के चुनावों में हुई है। क्योंकि सरकार अपने मन्त्रियों, विधायकों के लिए चहेतों के लिए कुछ और जनता के लिए कुछ और कानून लागू कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

आदित्य राणा सपैडू व काजल कपूर पट्टी ( चन्दरोपा ) ने किया पालमपुर का नाम रोशन