Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अनिरुद्ध कमल फंसा है यूक्रेन में मां बाप हैं परेशान, नहीं हो रहा सम्पर्क

बंडूखर, अश्विनी चौधरी
विधानसभा फतेहपुर की पंचायत स्थाना का एक 22 वर्षीय युवा जोकि यूक्रेन में पढ़ाई करने के लिए वहां गया हुआ था और युद्ध जैसे हालात में वह वहां पर बहुत ही कठिन परिस्थितियों में फंसा हुआ है। इस युवा का नाम अनिरुद्ध कमल बताया जा रहा है। जोकि यूक्रेन के खारकीव में एक अंडरग्राउंड बंकर में पिछले लगभग 50 घंटों से बिना खाने पीने के जैसे तैसे अपने आप को सुरक्षित रखे हुए हैं।
इस युवा की मां कंचन प्रभा जोकि फतेहपुर के सरकारी अस्पताल में नर्स के पद पर तैनात हैं ने बताया की यूक्रेन रूस की आपसी लड़ाई मैं उनका बेटा युद्ध ग्रस्त क्षेत्र में फस गया है और किसी भी प्रकार की सहायता उसे वहां पर नहीं मिल पा रही है । जबकि एंबेसी के नंबर पर जब कांटेक्ट करने की कोशिश की जा रही है तो शायद हजारों फोन कॉल्स आने की वजह से उसके बेटे का संपर्क अभी तक भारतीय एंबेसी के साथ नहीं हो पाया है।
इस संदर्भ में उसने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नंबर वह कुछ राजनीतिक लोगों के साथ संपर्क साधा है ताकि वह किसी प्रकार उनके बेटे को इस विकट परिस्थिति से निकालने में सहयोग कर सकें। स्थानीय प्रशासन ने उन्हें विश्वास दिलाया है कि भारत सरकार अपने नागरिकों को वहां से निकालने में भरपूर कोशिश कर रही है और जल्द ही उनका बेटा वापस आ जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी