Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुलह के बेरोजगार हो कांग्रेस के मंच पर लामबंद :संजय सिंह चौहान


सुलह,रिपोर्ट
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी मानवाधिकार के चेयरमैन संजय सिंह चौहान द्वारा सुलह विधानसभा क्षेत्र में जन संपर्क अभियान चलाया गया । जिस के तहत  ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोडा जाएगा व  जिसके तहत उन्होंने पुड़वा में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें कई युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। इस  दौरान संजय सिंह चौहान ने कहा कि सुलह क्षेत्र में बेरोजगारी चरम सीमा पर है तथा प्रदेश सरकार में रोजगार नाम का मुद्दा सरकार के लिए कोई मुद्दा नहीं है । कई पढ़े-लिखे युवाओं को बद्दी जाकर भटकना पड़ रहा है। प्रदेश में तथा सुलह में ऐसा रोजगार का कोई अवसर पैदा नहीं किया गया। जिसके तहत बेरोजगारों को आसपास के क्षेत्रों में कोई रोजगार मिले तथा उनकी आर्थिक व सामाजिक जीवन में कोई बदलाव आए।
संजय सिंह चौहान ने सुलह के पढ़े-लिखे बेरोजगारों से अनुरोध किया कि वह कांग्रेस पार्टी के मंच पर इकट्ठा होकर प्रदेश सरकार के विरुद्ध अपने हक के लिए आवाज उठाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सिर्फ एक ही जिले तथा एक ही विधानसभा क्षेत्र के लोगों को रोजगार दिया जा रहा है।

इसके लिए संजय सिंह चौहान ने सुलह विधानसभा के विधायक पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व में स्वास्थ्य मंत्री होते हुए तथा वर्तमान में विधान सभा स्पीकर होते हुए विधायक ने सुलह के बेरोजगार युवाओं  के लिए कोई ना तो ठोस नीति का निर्माण किया न ही सुलह के बेरोजगारों की कोई सुध ली। जिसका खामियाजा उन्हें आने वाले चुनावों में भुगतना पड़ेगा। इस दौरान प्रदेश सरकार की जनविरोधी  नितियों महंगाई से लोगों की हो रही सामाजिक जीवन में गिरावट जैसी समस्याओं से अवगत कराया गया ।
 इस अभियान में हर वर्ग को शामिल किया गया व आगामी विधानसभा चुनावों के लिये रणनिति तैयार की गई ।
संजय सिंह चौहान द्वारा सभी कांग्रेसजनों से आगामी विधानसभा चुनावों में बढ चढकर हिस्सा लेने का अनुरोध किया गया । बैठक में प्रदेश कांग्रेस किसान विभाग के महासचिव संदीप ठाकुर हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेसी मंडल के उपाध्यक्ष युगल राणा महासचिव आनंद कटोच सहित अनूप वालिया संजीव वालिया  पंकज बलिया सहित कई गणमान्य व्यक्ति शामिल रहे।




Post a Comment

0 Comments

95 हजार परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म