Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जोगिन्दर नगर मेला की तैयारियां मुकम्मल, विधायक प्रकाश राणा एक अप्रैल को करेंगे शुभारंभ

◆एक से पांच अप्रैल तक मनाया जाता है राज्य स्तरीय लघु शिवरात्रि मेला जोगिन्दर नगर

◆पहली सांस्कृतिक संध्या में पंजाबी सिंगर खुदाबख्श व लमन बैंड ग्रुप मचाएंगे धमाल

जोगिंद्रनगर, जतिन लटावा
एक से पांच अप्रैल तक मनाये जाने वाले राज्य स्तरीय लघु शिवरात्रि मेला जोगिन्दर नगर की मेला समिति ने तमाम तैयारियां मुकम्मल कर ली हैं। जोगिन्दर नगर के विधायक प्रकाश राणा एक अप्रैल को मेले का शुभारंभ करेंगे। मेले की तैयारियों को लेकर अंतिम रूप देने को लेकर विभिन्न प्रबंधन समितियों के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए मेला समिति के अध्यक्ष एवं एसडीएम जोगिन्दर नगर डॉ. मेजर विशाल शर्मा ने बताया कि एक अप्रैल को पूजनीय देवताओं की शोभायात्रा की अगुवाई के उपरांत सायं तीन बजे मेला मैदान में जायका निदेशक मंडल के सदस्य पंकज जंबाल की उपस्थिति में मेले का शुभारंभ करेंगे। उन्होने बताया कि इस बार मेले के लिये कुल 124 देवी-देवताओं को निमंत्रण दिया गया है।
पहली सांस्कृतिक संध्या में पंजाबी सिंगर खुदाबख्श व लमन बैंड ग्रुप धमाल मचाएंगे। इसके अलावा हास्य कलाकार प्रिंस गर्ग भी लोगों का मनोरंजन करेंगे। मेले के दौरान आयोजित होने वाली स्कूलों व कॉलेजों की विभिन्न सांस्कृतिक स्पर्धाओं के साथ-साथ फैशन शो, महिला मंडलों के सांस्कृतिक एवं खेलकूद कार्यक्रमों सहित कुश्ती, मैराथन इत्यादि की समीक्षा की गई तथा संबंधित समिति को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
उन्होने कहा कि कोविड-19 संकट के बाद आयोजित हो रहे राज्य लघु शिवरात्रि मेले को पूरे धार्मिक श्रद्धा व उल्लास के साथ मनाया जाएगा।
डॉ. मेजर विशाल शर्मा ने बताया कि मेले के दौरान कानून एवं व्यवस्था बनाये रखने के लिये लगभग एक सौ सुरक्षा कर्मियों की भी तैनाती की है जबकि मेले को सेक्टर में विभाजित कर सेक्टर मजिस्ट्रेट की भी तैनाती की गई है।

एसडीएम ने राज्य स्तरीय लघु शिवरात्रि मेले का नया झंडा किया जारी

मेला समिति के अध्यक्ष एवं एसडीएम डॉ. मेजर विशाल शर्मा ने राज्य स्तरीय लघु शिवरात्रि मेले का आज नया झंडा भी जारी किया। इस मौके पर तहसीलदार डॉ. मुकुल अनिल शर्मा, बीडीओ विवेक चौहान भी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां