Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र में महिला दिवस पर कार्यक्रम आयोजित जिला परिषद सदस्य संजय राणा ने की शिरकत

◆लंबा गांव पंचायत के उपप्रधान हरिदास और जयसिंहपुर के युवा और तेजतर्रार नेता अमित उर्फ लक्की चौधरी मुख्य तौर पर रहे उपस्थित

जयसिंहपुर,रिपोर्ट
हिमाचल प्रदेश की जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र में महिला दिवस पर कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया । इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मझेड़ा वार्ड जिला परिषद सदस्य संजय राणा ने की। संजय राणा ने कहा कि महिला सशक्तिकरण के तौर पर पूरे विश्व भर में उभर कर सामने आ रही हैं महिलाएं आज के दौर में पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलती हैं। उन्होंने कहा कि आज महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से कम नहीं हैं। 
संजय राणा ने कहा कि देश की प्रथम महिला आयरन लेडी के नाम से मशहूर स्वर्गीय इंदिरा गांधी अंतरिक्ष में उड़ान भरने वाली कल्पना चावला खेलों के क्षेत्र में भारतीय झंडे को ऊंचा करने वाली पीटी ऊषा बॉक्सिंग के क्षेत्र में  देश को पदक दिलाने वाली मैरी कॉम इत्यादि वह तमाम महिला हैं जिन्होंने अपने अपने क्षेत्र में भारत का नाम रोशन किया है । संजय राणा ने अपनी तरफ से महिला दिवस के कार्यक्रम में 51 सो रुपए की राशि प्रदान की तथा साथ ही साथ बच्चों के मनमोहक कार्यक्रम को देखते हुए संजय राणा ने बच्चों की हौसला अफजाई के लिए 1100 बच्चों को प्रदान की।
संजय राणा के साथ इस कार्यक्रम में पंचायत प्रधान रक्षा देवी पंचायत उप प्रधान अनिल पूर्व में रहे प्रधान इमामुद्दीन साथी में कांग्रेस के कर्मठ सदस्य एवं कार्यकर्ता सुरेश क्लोत्रा एवं जालक के पूर्व प्रधान और कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं सदस्य ओमप्रकाश धीमान साथ में लंबा गांव के पंचायत के उपप्रधान हरिदास और जयसिंहपुर के युवा और तेजतर्रार नेता अमित उर्फ लक्की चौधरी मुख्य तौर पर इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

काले कपड़े पहन फीस वृद्धि के खिलाफ अभाविप का अनोखा प्रदर्शन