Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Würfel (वरफल) ने दिल्ली में अपना पहला रिटेल स्टूडियो लॉन्च किया

◆युरोपियन उत्पादों के साथ भारत में पारंपरिक रसोई को पूरी तरह से फिर से किया तैयार 

नई दिल्ली,रिपोर्ट
भारत के सबसे बड़े प्रीमियम मॉड्यूलर किचन ब्रांड- Würfel ने 12 मार्च, 2022 को मानसरोवर गार्डन में कीर्ति नगर में अपना पहला स्टूडियो लॉन्च किया। मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन दिल्ली स्टूडियो में किया गया, जिसमें मीडिया के कई सदस्यों ने भाग लिया और शाम को दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के जाने-माने आर्किटेक्ट्स और इंटीरियर डिजाइनरों की उपस्थिति ने शोभा बढ़ाई, जिन्हें Würfel टीम के साथ देखा गया।
देश भर में 43 स्टूडियो के साथ, Würfel ने अपने युरोपियन उत्पादों के साथ भारत में पारंपरिक रसोई को पूरी तरह से फिर से तैयार किया है, जो अपने भारतीय ग्राहकों को एक शानदार विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करता है। इसकी प्रोडक्ट लाइन में ऑटोमेटेड किचन, वार्डरोब, टीवी यूनिट, वैनिटीज, स्टडी टेबल, बेडरूम, लिविंग एरिया और होम इंटीरियर सॉल्यूशंस शामिल हैं। Würfel में किचन 3 लाख रुपये से और अलमारी 75000 रुपये से शुरू होते हैं।
Würfel के उत्पादों को जर्मन मशीनरी के तहत 0.5 मिमी सहिष्णुता के बाद सावधानीपूर्वक निर्मित किया जाता है, केवल E1 ग्रेड बोर्डों का उपयोग किया जाता है जो एक सुरक्षित और कैंसर मुक्त घर के साथ गुणवत्ता मानकों को बनाए रखने के लिए पुन: खेती वाले FSC प्रमाणित जंगलों से प्राप्त होते हैं। 

लॉन्च के अवसर पर मीडिया को संबोधित करते हुए, सीईओ खनिंद्र बर्मन ने कहा, “हमारी विस्तार रणनीतियों में इस वर्ष के लिए एक मजबूत उत्तर भारत फोकस शामिल है। Würfel में, हम समझते हैं कि ग्राहकों की पसंद बदल रही है और वे अपने लिए समाधान बनाने के लिए ब्रांडों से समर्पित प्रयास चाहते हैं, जो अंतरराष्ट्रीय मानकों से मेल खाते हैं या उनकी जगह लेते हैं। हमारा लक्ष्य हमेशा उन दर्शकों के लिए विश्व स्तरीय रसोई और आंतरिक समाधान प्रदान करना रहा है जो गुणवत्ता को महत्व देते हैं और सामाजिक रूप से जिम्मेदार ब्रांड के साथ जुड़ना चाहते हैं। ”

सुमित किथानिया, दिल्ली पार्टनर, Würfel ने टिप्पणी की, “Würfel को टाइम्स बिजनेस अवार्ड्स द्वारा 2018, 2019, 2020 और 2021 में 'सर्वश्रेष्ठ मॉड्यूलर किचन ब्रांड' और 2019 और 2020 में द इंडियन किचन कांग्रेस द्वारा 'द मोस्ट इनोवेटिव किचन ब्रांड' से सम्मानित किया गया है।  ये अवार्ड्स हमारी काबिलियत का प्रमाण है जो कि हम अपने ग्राहकों को सुपर क्वालिटी के रूप में दे रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments

देश-विदेश से आए श्रद्धालुओं का आंकड़ा 8,500 पार