Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा की नीति और नियत में फर्क, वश चले तो दिन में दिखा दे तारे-कौल सिंह ठाकुर

◆चौहारघाटी में बोले, बिना बजट प्रावधान के की जा रही चुनावी वर्ष में घोषणाएं


पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार की नीति और नियत में दिन रात का फर्क है। बीजेपी का वश चले तो जनता को दिन में तारे दिखा दे। जनहित के मुद्दे आज गौण हैं। महंगाई भ्रष्टाचार और बेरोजगारी का बोलबाला बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री और भाजपा नेता मुद्दों से हटकर लोगों को भाषणों से गुमराह करने में मशगूल हैं। चुनावी वर्ष में ऐसी घोषणाएं हो रही हैं। जिनका बजट में कोई प्रावधान नही है।
भाजपा के विधायक जवाहर ठाकुर खिड़की में पट्टिका लगा स्कूलों के उदघाटन कर रहे हैं। ये स्थिति द्रंग की जनता देख रही है। शुक्रवार को द्रंग हल्के की बल्ह टिक्कर और रोपा पंचायत के जनसंपर्क अभियान दौरान कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि सरकार का नौकरशाही और महंगाई दोनों पर जरा भी नियंत्रण नही है। भ्र्ष्टाचार पर लगाम लगाने के बजाए सरंक्षण दिया जा रहा है। अपनी सुविधाओं के लिए महंगी गाड़ियां खरीदी जा रही हैं। जबकि आल लोगों के सफर का साधन निगम की बसें दयनीय हालत में हैं। 
उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई से आज आम जनता त्रस्त है। एलपीजी सिलेंडर को छोड़ महिलाएं चूल्हा जलाने को मजबूर हुई है। सीमेंट सरिया, रेत, बजरी और इंट के दाम आम जनता की पहुंच से बाहर हो गए हैं। ऐसे में घर बनाना मुश्किल हो गया है। 
बेरोजगारों को रोजगार देने के बजाए प्रताड़ित होना पड़ रहा है। जेओए टेस्ट का पेपर लीक होने की वजह से प्रदेश भर के बेरोजगार युवाओं के अरमानों पर पानी फिरा। 
उन्होंने कहा कि शिक्षण संस्थानों में अध्यापकों के पद रिक्त होने से अविभावक और विद्यार्थी परेशान हैं। सड़कों की हालत दयनीय है। स्वास्थ्य सेवाएं बिना सुविधाओं के चरमराई हैं। जनता ऐसी जनविरोधी सरकार से छुटकारा चाहती है। 
कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुटता के साथ ऐसी जनविरोधी सरकार को सत्ता से बेदखल करने का संकल्प लिया है। शीघ्र ही जिला और ब्लाक स्तर पर सरकार के खिलाफ बड़े स्तर पर धरने प्रदर्शन किए जाएंगे। इस मौके पर रोपा में भाजपा के दो कार्यकर्ता पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए।
इस दौरान प्रदेश कांग्रेस सचिव एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य कृष्ण पाल शर्मा, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बामण देव ठाकुर, सोहन सिंह ठाकुर सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे।



Post a Comment

0 Comments

केंद्रीय रोग नियंत्रण और रोकथाम समिति ने सिविल  अस्पताल पालमपुर का किया दौरा