Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एबीवीपी की मांग पूरी , शोधकार्य जमा करने की अंतिम तिथि बड़ी ।

पालमपुर, रिपोर्ट
एबीवीपी कृषि विश्वविद्यालय इकाई द्वारा दिनांक 23 अप्रेल 2022 को पीएचडी के अंतिम वर्ष में शोध कार्य कर रहे विद्यार्थीयों को अपना शोध कार्य समय पर पूरा करने के लिए समेस्टर की समय सीमा को लगभग 20 दिनों तक बढ़ाने की मांग को लेकर कुलपति महोदय जी को ज्ञापन सौंपा था। 
इकाई अध्यक्ष अंकित ठाकुर ने बताया कि दिनांक 08 जनवरी से 03 फ़रवरी 2022  तक कोविड 19 की स्थिति के कारण वि०वि० में धारा 144 के तहत परिसर में सभी प्रकार की गतिविधियों पर रोक लगा दी गयी थी जिस कारण विद्यार्थी समय पर अपना शोध कार्य पूरा नहीं कर पाए जिसको देखते हुए एबीवीपी कृषि विश्वविद्यालय इकाई द्वारा समेस्टर की समय सीमा को लगभग 20 दिनों तक बढ़ाने की मांग को लेकर कुलपति महोदय को ज्ञापन सौंपा गया था। 
जिसके उपरांत प्रशासन द्वारा विद्यार्थी परिषद की मांग को पूरा करते हुए पीएचडी के अंतिम वर्ष के विद्यार्थीयों को अपना शोध कार्य को पूरा करने के लिए समेस्टर की समय सीमा को 20 दिन बढ़ा दिया गया है । विद्यार्थी अब अपनी थीसिस 23 मई तक जमा कर पाएँगे जो की पहले 02 मई थी । विद्यार्थी परिषद समेस्टर की अवधि को बढ़ाने के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन का धन्यवाद करती है ।

Post a Comment

0 Comments

मनोरम पहाड़ियों की सुंदरता पर लग रहा ग्रहण