Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर में हो रही है जाति के आधार पर राजनीति:आशिष वुटेल

पालमपुर, रिपोर्ट
आपका विधायक, आपके द्वार  कार्यक्रम के तहत पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल बगोड़ा और राख की जनता से रूबरू हुए। गाँव की जनता ने विधायक आशीष बुटेल का जोरदार स्वागत किया। विधायक ने गाँव वासियो की  समस्याओं को सुना और कुछ समस्याओ का मोके पर निपटारा किया और कुछ का जल्द निपटारा करने का आश्वसन दिया।
विधायक आशीष बुटेल ने  जनता को सम्बोधित  करते हुए कहा की भाजपा  सरकार की जनविरोधी नीतियों से तंग आकर भाजपा के लोग कांग्रेस पार्टी से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पालमपुर  मे जो भी विकास कार्य हूए है वह कांग्रेस पार्टी की देन है। उन्होंने कहा कि आजकल पालमपुर मे राजनीति जाति के आधार पर हो रही है इससे पहले जो भी सरकार आयी है कभी भी जाति के आधार पर राजनीति नही  हुई । उन्होंने आरोप लगाया कि पालमपुर मे गुंडागर्दी का माहौल तैयार  किया जा रहा है । मनरेगा के बारे में उन्होंने कहा यह स्कीम सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह की देन है वह इनसे 90 दिन नही चला पा रही है और मनरेगा भाजपा के द्वारा पूरी तरह से  फेल हो गयी है, इसका जवाब आनेबाले  चुनाव में दिया जाएगा । उन्होंने कहा कि भाजपा राख में एक भी बड़ा काम बताए जो भी कार्य हैं वह कांग्रेस की देन है।
                 
इस मौके पर पालमपुर ब्लॉक अध्यक्ष त्रिलोक चंद ,प्रकाश ठाकुर,विनोद कपूर, सोनू,रेखा देवी, ओम प्रसाद प्रधान, विजय कुमार,राकेश, आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

प्रदेश में जब जयराम के नेतृत्व में भाजपा सरकार थी तो प्रदेश का हर वर्ग खुश था