Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

2 करोड 97 लाख से सिंचाई एवं 1 करोड़ 67 लाख से कुसम्मल , बगोडा , भगोटला , लटवाला व नियाड पेयजल योजना का हो रहा है विस्तार एवं संवर्धन:- प्रवीन कुमार

 पालमपुर,रिपोर्ट
2 करोड़ 97 लाख से सिंचाई एवं 1 करोड़ 67 लाख से कुसमल , भगोटला , बगोड़ा व नियाड  पेयजल योजना का विस्तार एवं संवर्धन हो रहा है। यह विचार प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी की मन की बात सुनने के उपरांत बतौर बूथ पालक बगोड़ा में पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने व्यक्त किए। 
पूर्व विधायक ने तर्क के साथ कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री  शांता कुमार  के शासन काल के दौरान बने आईपीएच महकमे द्वारा बिछाई गई पाइपों को अब लंबे अंतराल के उपरांत भाजपा के ही मुख्यमन्त्री श्री जयराम ठाकुर जी की सरकार बडी आबादी के अनुपात के आधार पर युद्ध स्तर पर बड़े आकार की पाइपें बिछा  रही है। इसी तरह पूर्व विधायक ने बताया कि बतौर विधायक प्राथमिकता के तहत अधर में लटकी कुसमल , बगोडा  भगोटला ,लटवाला व नियाड  कूहल का अव 2 करोड़ 97 लाख से विस्तार एवं संवर्धन होगा।  
उपस्थित कार्यकर्ताओं को पूर्व विधायक ने प्रदेश की जयराम  और केंद्र की नरेंद्र भाई मोदी की सरकार की अनेकों योजनाओं की जानकारी देते हुए बताया कि अब बगोडा में राजकीय आपदा मोचन बल स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फोर्स की युनिट को खोलने की अनुमति प्रदान करना  जय ठाकुर की सरकार की बहुत बडी उपलब्धि अर्थात मील का पत्थर है। उन्होंने कहा कि इस से खुलने से जहां इलाके की उन्नति होगी वहीं कईयों को रोजगार मिलेगा । इस मौके पर पूर्व विधायक ने स्थानीय पंचायत के प्रधान  सतीश भटट उप प्रधान कुलदीप राणा से कहा कि बतौर विधायक उनके कार्यकाल में भगोटला में मिनी क्रिकेट स्टैडियम बनाए जाने के प्रयास हुए थे उसके बाद विराम लग गया है। ऎसे में अब पंचायत जमाबंदी 1966 - 67 को आधार मानकर उस जमीन के कागजात पर्चा ततिमा  राजस्व अभिलेख ग्रांम सभा के पारित प्रस्तावित के साथ भू व्यवस्था के कार्यालय में दुरुस्ती हेतू प्रेषित करें । जिससे कि इस प्रस्तावित कार्य को मूर्त रूप दिया जा सके ।                           

Post a Comment

0 Comments