Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मंदिर में आने से मना करने तथा दुर्व्यवहार करने को लेकर पुलिस में शिकायत

पालमपुर, प्रवीण शर्मा
मंदिर में आने से मना करने तथा दुर्व्यवहार करने को लेकर मरण्डा निवासी चंचल सूद तथा उसके पुत्र गोपाल सुद ने आरोप लगाया कि उन्होंने अपने मकान के साथ 5 मरले जगह मंदिर को दान दी है । जिसमें सांई ट्रस्ट के माध्यम से मंदिर बना है, लेकिन उन्होंने 8 मरले जगह पर कब्जा कर रखा है तथा उन्होंने जो रसोई बनाई है उसका सारा कचरा उनके घर के पास आता है। जिसके कारण मक्खी मच्छर के चलते उनका जीना दूभर हो चुका है। इसी विषय को लेकर उन्होंने नगर निगम में शिकायत की थी तथा जब नगर निगम के कर्मचारी तथा अधिकारी मौके पर आए तो वहां पर उपस्थित पुजारी ने मंदिर में किसी को भी अंदर आने से साफ इंकार कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि इसके साथ उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया गया। 
उन्होंने कहा कि मंदिर एक सार्वजनिक संपत्ति है तथा इसमें किसी को भी आने से नहीं रोका जा सकता है। वही गोपाल सूद की माता चंचल सूद ने अपनी शिकायत में कहा कि वह और उसकी बहू घर में अकेली रहती हैं तथा यहां जो पुजारी रखा गया है उसने जिस प्रकार से व्यवहार किया उसको देखकर लगता है वह कभी भी हम पर हमला कर सकता है। इसलिए उन्होंने पुलिस प्रशासन से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

◆क्या कहते हैं गुरबचन सिंह डीएसपी पालमपुर।
इस विषय पर शिकायत आई है तथा इसे पालमपुर थाना को जांच करने के लिए कहा गया है तथा जो भी सच्चाई होगी उसकी जांच की जाएगी।

◆क्या कहते हैं शांति शर्मा अध्यक्ष साईं ट्रस्ट मरांडा।
मुझे इस विषय पर ज्यादा जानकारी नहीं है । क्योंकि मैं बाहर था लेकिन अगर नगर निगम के कर्मचारियों या अधिकारियों ने आना था तो वह उन्हें नोटिस देते इस प्रकार से सीधे आकर बात करना सही नहीं है जब वहां पर कोई नहीं था। जहां तक मुझे जानकारी है ऐसा बताया गया है कि पुजारी के साथ धक्का-मुक्की की गई है। जहां तक जमीन की बात है वह रास्ता उन्होंने बंद कर दिया गया है जिसके कारण साफ सफाई नहीं हो पाती और उसमें स्टे लगी हुई है। मौके पर पुलिस आई थी तथा उन्हें सारे विषय पर अवगत करवा दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब