Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कर्नाटक में किसान नेता राकेश टिकैत पर एक शख्स ने प्रेस वार्ता के दौरान फेंक दी स्याही

कर्नाटक,रिपोर्ट
कर्नाटक में किसान नेता राकेश टिकैत पर एक शख्स ने स्याही फेंक दी। यह घटना बेंगलुरु प्रेस क्लब की बताई जा रही है। यहां राकेश टिकैत पीसी कर रहे थे, उसी वक्त शख्स ने स्याही फेंक दी। इसके बाद राकेश टिकैत के समर्थकों ने स्याही फेंकने वाले शख्स को पकड़ लिया। कार्यक्रम में जमकर कुर्सियां भी चलीं। स्याही फेंकने वाले शख्स की अभी पहचान नहीं हो सकी है।
बताया जा रहा है कि ये स्याही स्थानीय किसान नेता के चंद्रशेखर के समर्थकों ने फेंकी। दरअसल, यहां स्थानीय मीडिया ने हाल ही में के चंद्रशेखर को लेकर स्टिंग किया था। इस वीडियो में चंद्रशेखर ने बस स्ट्राइक के बदले पैसे की मांग की थी। इतना ही नहीं उसने राकेश टिकैत और अन्य किसान नेताओं का भी जिक्र किया था।

जब बेंगलुरु में मीडिया में बातचीत के दौरान राकेश टिकैत से के चंद्रशेखर के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि उनका चंद्रशेखर से कोई लेना देना नहीं है. राकेश टिकैत ने कहा, चंद्रशेखर फ्रॉड है. इसके बाद अचानक से चंद्रशेखर के समर्थकों में से एक ने राकेश टिकैत पर स्याही फेंक दी। 

इससे राकेश टिकैत के कार्यक्रम में मौजूद समर्थक भड़क गए। उन्होंने स्याही फेंकने वाले शख्स को पकड़ लिया। इसके बाद चंद्रशेखर के समर्थक और राकेश टिकैत के समर्थक आपस में भिड़ गए दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और कुर्सियां चलीं। इसके बाद कार्यक्रम में जमकर हंगामा और नारेबाजी भी हुई। उधर, राकेश टिकैत ने कर्नाटक पुलिस पर सवाल उठाए।

Post a Comment

0 Comments