Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बलदेव राज चौधरी ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन

जवाली, राजेश कतनौरिया
जवाली उपखंडल के  भारतीय सेना से सेवानिवृत कैप्टन बलदेव राज चौधरी ने आम आदमी पार्टी की जनहितकारी नीतियों से प्रभावित होकर आप का दामन थाम लिया है तथा चुनावी मैदान में भी जंग लड़ने को तैयार हो गए हैं। 
बलदेव राज चौधरी ने कहा कि आप संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को सड़कों, स्कूलों, अस्पतालों के क्षेत्र में मॉडल बनाया है तथा उनकी इन्हीं नीतियों से जनता भी काफी उत्साहित है। उन्होंने कहा कि मैंने शाहपुर में आयोजित रैली के दौरान आम आदमी पार्टी को ज्वाइन किया था। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने अगर मुझे विस क्षेत्र जवाली से टिकट दिया तो यह सीट जीतकर आप की झोली में डालूंगा। उन्होंने कहा कि भ्र्ष्टाचार का खात्मा, युवाओं को रोजगार दिलवाना तथा महंगाई से निजात दिलवाना प्राथमिकता रहेगी।
बलदेव राज चौधरी ने कहा कि समाजसेवा के लिए राजनीति में आना चाहता हूं तथा समाजसेवा ही करूंगा। उन्होंने कहा कि अगर टिकट न भी मिली तो जिसको भी आप टिकट देगी, उसके साथ उसकी जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए कार्य करूंगा। उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस ने प्रदेश को लूटा है तथा बारियां डाल रखी हैं। दोनों ही पार्टियां दोनों हाथों से प्रदेश को लूट रही हैं। पांच साल के लिए कांग्रेस सता में आती है तो अगले पांच साल भाजपा सत्तासीन होती है। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षित युवाओं के साथ कांग्रेस व भाजपा द्वारा रोजगार के नाम पर छलावा किया जा रहा है।   

Post a Comment

0 Comments