Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ब्लॉक कॉग्रेस जोगिंदरनगर के अध्यक्ष डॉक्टर राकेश धरवाल ने किया जनसंपर्क

जोगिंदरनगर ,जतिन लटावा
ब्लॉक कॉग्रेस जोगिंदर नगर के अध्यक्ष डॉक्टर राकेश धरवाल ने जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत आज जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र के खडीहार, खद्दर, पंजालग, ऊटपुर, सांडा गांवों में जाकर स्थानीय लोगों, कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से विचार विमर्श किया। स्थानीय लोगों ने डॉ राकेश को दिन प्रतिदिन आ रही क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से अवगत करवाया।
क्षेत्र के लोगों को पीने के पानी की समस्या से प्रतिदिन जुझना पड़ता है। जल शक्ति विभाग आंखें मूंदकर गहरी नींद में सोया हुआ है। क्षेत्र में जगह जगह पानी की नालियों का ढेर लगा हुआ है लेकिन पानी के स्रोत का किसी को अता पता नहीं है। यह सब स्थानीय विधायक और स्थानीय प्रशासन से छुपा नहीं है । लेकिन लगता है उनको जनता के दुख दर्द से कुछ लेना देना नहीं है। स्थानीय विधायक ने जनता से जो भी वायदे किए थे सब झूठे साबित हुए हैं और अब चुनाव नजदीक आते ही फिर से क्षेत्र की भोली भाली जनता को बहकाने का काम कर रहे हैं। 
परंतु उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता ने इस बार डबल इंजन की सरकार और स्थानीय विधायक को बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना लिया है और आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को वापस सत्ता मैं लाने का मन बना लिया है।खद्दर गांव में आग से क्षतिग्रस्त हुए एक मकान का भी दौरा किया और पीड़ित परिवार को राशन सामग्री इत्यादि देकर थोड़ी बहुत सहायता पहुंचाई। प्रशासन से भी निवेदन है किस परिवार की यथासंभव सहायता की जाए। इस अवसर पर सुरेंद्र ठाकुर करण अश्वनी राम सिंह ज्योति प्रकाश शर्मा नरेंद्र ठाकुर इत्यादि कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब