Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

म्यूजिक सेंसेशन ऑफ द ईयर अवार्ड हासिल किया पालमपुर के युवा गायक अक्ष बाघला ने

अक्ष बाघला के यूट्यूब पर 30 लाख सबसक्राइबर और इंस्टाग्राम पर 5 लाख फॉलोवर्स

पालमपुर ,  रिपोर्ट
पालमपुर के युवा गायक  अक्ष बाघला ने विश्व डिजिटल पटल पर एक मुकाम हासिल करके अपनी एक अलग पहचान बनाई है । केरला में मुम्बई के जाने माने मैगज़ीन हाउस  "एक्ज़िबिट प्रोडक्शंस" द्वारा केरला टूरिज्म की मेजवानी में आयोजित हुए "इन्फ्लुएंसर  एक्स 2022 अवार्ड"  समारोह में अक्ष बाघला ने  इंडियन  म्यूजिक सेंसेशन ऑफ द ईयर अवार्ड हासिल किया है। इस समारोह में 100 डिजिटल इन्फ्लुएंसर को भिन्न-भन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट अभिनय हेतु पुरुस्कृत किया गया जिसमे पालमपुर के अक्ष बाघला  ने यह अवार्ड लेकर पूरे हिमाचल प्रदेश को गौरवान्वित किया है ।  
विश्व स्तरीय वेब क्षेत्र में  एक्ज़िबिट प्रोडक्शन हाउस मुम्बई  इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग डिवीजनों में से एक है, जिसने एक साल से भी कम समय में विश्व में सबसे बड़ा नाम बनाया है।
बता दें अक्ष बाघला के इस समय  पूरे डिजिटल पटल पर करीब 19 करोड व्यूर्ज हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम में वाइरल  हुए "चांद वालियां" गाने के मैश- अप में  अक्ष बाघला को 30 मिलियन व्यूज़ मिले थे। अक्ष बाघला के यूट्यूब पर 30 लाख सबसक्राइबर और इंस्टाग्राम पर 5 लाख फॉलोवर्स हैं जो अपने आप मे एक रिकॉर्ड है। 
अक्ष बाघला  ने अपनी इस सफलता पर कहा कि ये अवार्ड सिर्फ मेरा नहीं बल्कि उन सब लोगों का है जिन्होने मुझे आज तक सपोर्ट किया है। मैं अपने समर्थकों को "विंग्स" बुलाता हूँ तथा आज यह पुरस्कार  उनके नाम है। मेरे समर्थक मेरी एक फैमिली है। आगे भी मैं ऐसी ही मेहनत करता  जाउंगा और अपने विंग्स के साथ उड़ता जाउंगा।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां