Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जोगेंदरनगर के अजय ठाकुर सर्वश्रेष्ठ जिला गर्वनर पुरस्कार से अलंकृत



 जोगेंदरनगर, जतिन लटावा 
रोटरी क्लब जोगेंदर नगर  के सीनियर रोटेरियन अजय ठाकुर को रोटरी जिला 3070 का सर्वश्रेष्ठ असिस्टेंट जिला गवर्नर से सम्मानित किया गया। रोटरी जिला 3070 द्वारा जालंधर में आयोजित अवार्ड फक्शन में यह सम्मान डिस्ट्रिक गवर्नर रोटेरियन डॉक्टर उपेंद्र सिंह घई ने दिया। डॉक्टर उपेंद्र सिंह घई ने असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन अजय ठाकुर के रोटरी के प्रति इनकी कृतज्ञता की  प्रसंशा की, अजय ठाकुर क्लब स्तर के साथ साथ रोटरी के जिला स्तर पर भी अपनी सहभागिता का परिचय दिया। अजय ठाकुर ने शिक्षा जगत, समाजिक सरोकार में अहम भूमिका निभाते हुये क्षेत्र के जरूरतमंद परिवारों को लाभ दिलाया। अस्पताल में सुविधाएं उपलब्ध करवाकर मरीजों को उपचार व अन्य सामाजिक गतिविधियों में बढचढकर अपनी सेवायें दी जिसके लिए उन्हें यह सम्मान मिला है। 
रोटेरियन अजय ठाकुर , रोटरी क्लब पालमपुर, रोटरी क्लब धौलाधार, और रोटरी क्लब शाहपुर की भी असिटैंट डिस्ट्रिक गवर्नर के नाते अपनी भूमिका बखूबी निभाई, इन क्लबों के काम काज की जिमेबारी भी इनके पास थी।
जोगेंदर नगर रोटरी  क्लब  में भी हमेशा अहम भूमिका निभाते आ रहे हैं, क्लब ने अजय ठाकुर को कोषाध्यक्ष की जिमेबारी भी दी है, इनकी अहम सेवाओं को ध्यान में रखते हुए आने वाले रोटरी वर्ष में भी इनकी कोषाध्यक्ष की अहम  जिम्मेवारी निभाई। वहीं  क्लब की हर बैठक व  क्लब द्वारा आयोजित किए गए हर प्रोजेक्ट में शामिल  होकर समाज हित में अपना दायित्व निभाया । रोटेरियन राम लाल वालिया ने रोटेरियन अजय ठाकुर की रोटरी के लिए दी जा रही सेवायों को सराहा हैं।
रोटरी डिस्ट्रिक द्वारा बेस्ट एसिस्टेंट डिस्ट्रिक गवर्नर का सम्मान मिलने पर  डॉक्टर भाग चंद ठाकुर अध्यक्ष व  क्लब के सदस्यों ने रोटेरियन अजय ठाकुर को बधाई।

Post a Comment

0 Comments