Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सैन्य छावनी होल्टा के वीच गांवों को जाने वाले सडक मार्ग को बन्द करने के बजाए इसका समाधान करें सैन्य छावनी होलटा के सैन्य अधिकारी :- प्रवीन

पालमपुर, रिपोर्ट 
सैन्य छावनी होल्टा के वीच चन्दपुर ,वागीची , कुलाणी व लांघा गांवों को जाने वाले सडक मार्ग को बन्द करने के बजाए इसका स्वत: समाधान करें  सैन्य छावनी होलटा के  सैन्य अधिकारी उक्त शब्द प्रवीन कुमार पूर्व विधायक पालमपुर ने  गावों की इसी समस्या को लेकर भारतीय सेना से सेवानिवृत वीर सैनिक प्रभात सिंह चन्देल पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार से मिले ओर कहा कि होल्टा में आर्मी के कैम्प से आने से पहले हमारे ये उपरोक्त गाँव वसे है। ऎसे में जव मन करता है होल्टा छावनी के सैन्य अधिकारी इस सडक मार्ग को बन्द कर देते हैं जव दबाव पड़ता तो खोल देते हैं। परिणामस्वरूप इस तरह हम लोगों को भारी दिक्कतों एवं परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 
श्री प्रभात सिंह ने बताया कि आज दिन हमारी इस ज्वलंत समस्या का किसी ने समाधान नहीं किया । इस पर पूर्व विधायक ने प्रभात सिंह को अवगत करवाया कि बतौर विधायक वह क्षेत्रवासियों की इस समस्या को दिग्गज भाजपा नेता शान्ता कुमार  के माध्यम से काफी आगे तक ले गये थे अव वह फिर प्रयास करेंगे । पूर्व विधायक ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा से बडा कुछ नहीं है। फिर भी वर्तमान चुनौतियों एवं परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए वह होल्टा छावनी के सैन्य अधिकारियों , स्थानीय व जिला प्रशासन के अतिरिक्त  जय राम ठाकुर , केन्द्रीय मन्त्री  अनुराग ठाकुर ,लोकसभा सांसद  किशन कपूर , राज्य सभा सांसद इन्दू गोस्वामी से विशेष आग्रह करेंगे कि इस मामले को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के समक्ष तर्कसंगत ढंग से उठाकर बार बार आ रही इस समस्या  का स्वत: समाधान करवाने का काम करेंगे ।

डिस्पैन्सरी  का दर्जा बढ़ाकर पूर्व विधायक स्व  आत्मा राम   के नाम रखने के लिए पूर्व विधायक ने कहा थैंक्स 

पालमपुर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत ख्यांपटट पशु डिस्पैन्सरी  का दर्जा बढ़ाकर पूर्व विधायक स्व  आत्मा राम   के नाम  पशु ‌चिकितसालय रखने के लिए  पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने मुख्यमन्त्री जय राम ठाकुर  का  आभार व्यक्त किया है। पूर्व विधायक ने बताया कि यह मांग जन सम्पर्क अभियान के दौरान  पूर्व विधायक कैप्टन आत्मा राम की पत्नी सोमा देवी व बेटे अशोक कुमार ने रखी थी कि कैप्टन साहब ने भारतीय सेना में एक वीर सैनिक व राजनीतिक क्षेत्र में जो सेवा की है । उस एवज़ में उनकी इस जन्म एवम कर्म स्थली पर कोई न कोई स्मृति होनी चाहिए। जिसे मुख्यमन्त्री  ने पूरा किया । इसी के साथ पूर्व विधायक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जिया व कण्डी में विज्ञान संकाय की कक्षायें शुरू करने के लिए मुख्यमन्त्री का धन्यवाद व्यक्त किया ।

Post a Comment

0 Comments

केंद्रीय रोग नियंत्रण और रोकथाम समिति ने सिविल  अस्पताल पालमपुर का किया दौरा