Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसायटी पालमपुर को दी 10 लाख रुपये की एम्बुलेंस ।

पालमपुर,रिपोर्ट
रायपुर टी एस्टेट ठाकुरद्वारा  निवासी पूनम सूद ने अपने स्वर्गवासी पति ब्रिगेडियर दीपक सूद की स्मृति में पालमपुर की समाजसेवी संस्था अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी को 10 लाख रुपये की एम्बुलेंस भेंट की। पूनम सूद ने कहा कि उनके पति की यह दिल की इच्छा थी कि उनका परिवार उन की मृत्यु के पश्चात समाजसेवा में अपनी सक्रिय भूमिका निभाएं। पूनम सूद पालमपुर की कई समाजसेवी संस्थाओं से भी जुड़ी है जिनका बेटा मयूर सूद अपने पुश्तैनी चाय बागानों के बिजनेस के साथ यहाँ पर्यटन को बढ़ाबा देने हेतु "हिमालयन एड्रेनिल एडवेंचर्स" प्लेटफार्म के माध्यम से कई पर्यटन गतिविधियां संचालित करते है। 
अनपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष सुदर्शन वासुदेवा ने अपनी समस्त कार्यकारिणी की तरफ से पूनम सूद तथा उनके परिवार का धन्यवाद जताया तथा उन्हें विश्वास दिलाया कि उनके द्वारा भेंन्ट की गई एम्बुलेंस को गरीबों के उद्धार हेतु उचित इस्तेमाल किया जाएगा। 
बता दें अनपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी पालमपुर के नागरिक अस्पताल में रोजाना तीन समय 150 तीमारदारों को निःशुल्क भोजन मुहैया करवाती है।  जिसमें कई समाजसेवी लोग जुड़े हैं। सोसाइटी के चार्टर अध्यक्ष तथा प्रदेश पर्यटन प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनय शर्मा ने बताया कि उनकी यह सोसाइटी पिछले चार वर्षों से समाज सेवा के क्षेत्र से जुड़ी है जो आज कम्यूनिटी सेवा में अग्रणी भूमिका अदा कर रही है। सोसायटी पहले से ही सबसे कम दाम या निशुल्क दामों में एम्बुलेंस संचालित कर रही है। उनकी सोसायटी शीघ्र ही डायग्नोसिस मोबाईल वैन ला रही है जिसमे डाक्टर भी उपलब्ध होगा और जो गांव गांव जाकर अपनी सेवाएं देगी।
इस मौके पर अनपूर्णा सोसाइटी के कई सदस्य , पूनम सूद के पारिवारिक सदस्य तथा कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments

चिलचिलाती गर्मी से राहत के लिए पर्यटक ने दी कांगड़ा घाटी में दस्तक