Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

थाना पंचरुखी में पकडी 412 ग्रांम चरस दो गिरफतार

 पंचरुखी,बलजीत शर्मा
 29 अगस्त को पुलिस थाना पंचरुखी SHO सुभाष शास्त्री ने जानकारी देते हुए वतलाया कि उनकी टीम ASI मदन लाल के नेतृत्व में रवाना की गई तो समय करीब 05.20 बजे जब पुलिस टीम व्याडा में मौजूद थी तो उस समय एक गाडी कार 800 न0 HP53A-6162 रक्कड की तरफ से आई।
जिसे यातायात चैकिंग हेतू रोका गया, तो गाडी  मे चालक के अलावा गाडी मे अगली सीट पर एक अन्य व्यक्ति बैठा पाया गया जो चालक का नाम व पता पूछने पर चालक ने अपना नाम दीपक कुमार दीपू पुत्र वद्री प्रशाद निवासी गांव दतल डा. टिक्कर तथा दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम रिन्कू गौरव पुत्र भाग सिंह निवासी गांव दतल डा0 टिक्कर वतलाया जो गाडी की तलाशी स्थानीय गवाहो की मौजूदगी में करी गई चो चालक के साथ अगली सीट पर बैठे व्यक्ति रिन्कू के पास एक पीठू बैग था । बैग को खोलकर चैक किया तो बैग के अन्दर एक लिफाफा पोलोथीन था । 
लिफाफे को खोल कर चैक किया गया तो लिफाफे के अन्दर काले रंग का मादक पदार्थ चरस बरामद हुई। जो 412 ग्राम चरस पाई गई । जो रिन्कू कुमार पूछने पर वतलाया कि यह चरस गाडी मालिक दीपक कुमार की है । जो चरस व गाडी न0 HP53-6162 को कब्जा पुलिस में लेकर दोनो आरोपियो के खिलाफ मुकदमा 20.29 ND&PS ACT दर्ज करके दोनो आरोपियो को गिरफतार किया गया ।
दोनो आरोपियो के खिलाफ खुफिया तौर पर निगरानी रखी जा रही थी । SHO सुभाष शास्त्री ने वतलाया कि दोनो आरोपियो से पूछताछ जारी है । जो भी लोग इस धंधे में सलिप्त पाये जायेगे उनके विरुद्ध भी शीघ्र कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। 
इस बात की पुष्टि DSP पालमपुर गुरवचन सिंह ने की तथा वतलाया कि नशे के सौदागरो को किसी भी कीमत में वख्शा नही जायेगा । 

Post a Comment

0 Comments

पालमपुर विज्ञान केन्द्र, पालमपुर में स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत आयोजित किया गया