Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शहीद सुरिन्द्र सिंह राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ज्वाली में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन

ज्वाली,राजेश कतनोरिया 
शहीद सुरिन्द्र सिंह राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ज्वाली में एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नोएडा ने मैनेजर अभिषेक दिक्षित की उपस्थिति में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया । जिसमें राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान जवाली के प्रधानाचार्य चैन सिंह राणा ने बताया कि आज सुबह 10 बजे एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नोएडा द्वारा लिखित परीक्षा साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू की गई। 
इसमें हिमाचल प्रदेश के आईटीआई पास 150 युवाओं ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि इस कैंपस इंटरव्यू में 18 वर्ष से 22 वर्ष की आयु वर्ग के दूर दूर से अभ्यर्थीयों ने  हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान रेफ्रिजरेशन इलेक्ट्रिशियन, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल  ट्रेड से संबंधित अभ्यर्थी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। जिसमें एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नोएडा के मैनेजर अभिषेक दिक्षित द्वारा लिखित परीक्षा साक्षात्कार की प्रक्रिया में 150 युवाओ में से 29    ही  की सिलेक्शन हुई। जिन्हें कम्पनी एक 15दिन बाद जाव कार्ड सहित कंपनी की बस किराए के साथ बुलाएगी। सिलेक्शन किए गए अभ्यार्थियों को आने जाने की सुविधा ,केंटीन के खाने व यूनिफॉर्म के साथ 12666   रुपए वोनस सहित सैलरी दी जाएगी। 
राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ज्वाली के प्रधानाचार्य चैन सिंह राणा ने बताया कि ऐसे ही रोजगार मिले वह लगातार लगाते आ रहे हैं तथा आगे भी भविष्य में इस प्रकार के रोजगार मेले अभ्यार्थियों के रोजगार हेतु लगाए जाएंगे।    

Post a Comment

0 Comments

पालमपुर विज्ञान केन्द्र, पालमपुर में स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत आयोजित किया गया