Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जो कांग्रेस सत्तर साल में नहीं कर पाई वो मोदी राज में आठ साल में करके दिखाया: इंदु गोस्वामी

धर्मपुर भाजपा ने दिखाई ताकत चोलथरा में की विजय संकल्प रैली

धर्मपुर,संगीता मंडियाल
विधानसभा चुनावों के मध्यनजर धर्मपुर भाजपा ने धर्मपुर चुनाव क्षेत्र की चोलथरा पंचायत में एक विजय संकल्प रैली करके धाड़ता क्षेत्र में अपनी ताकत दिखाई और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रजत ठाकुर को जीतकर विधानसभा में भेजने का संकल्प लिया।इस रैली में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की रास्ट्रीय महामंत्री एवम राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी ने मुख्य अतिथि की भूमिका निभाई ।उन्होने अपने संबोधन में कहा कि जो काम भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार में मात्र आठ वर्षों में करके दिखाए हैं कांग्रेस राज में सत्तर साल में भी नहीं हुए हैं । 
उन्होंने कहा कि धारा 370 से लेकर राम मंदिर का निर्माण जैसे ऐतिहासिक कार्य किए है वही देश की जनता के हक की नीतियां बनाकर जो जो कल्याणकारी योजनाएं चलाई है वो सराहनीय है । उन्होंने आयुष्मान भारत योजना का जिक्र करते हुए कहा कि इस योजना से करोड़ो लोगों को स्वास्थ्य लाभ लेने में लाभ हुआ है।उन्होने कहा कि जहाँ मोदी सरकार राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर कार्य कर रही है । वहीं प्रदेश की जयराम सरकार ने भी विकास के झंडे गढ़कर जयजयकार हुई है प्रदेश की सरकार ने भी लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाने के लिए हिम केअर योजना चलाई है । वहीं प्रदेश के लिए एम्स जैसा बड़ा संस्थान मोदी सरकार ने दिया है और छह छह मेडिकल कॉलेज खोलकर अपने ही प्रदेश में डॉक्टर बनाने का कार्य किया है।
उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के पास औऱ कुछ नहीं होता जब भी चुनाव आते हैं लोगों को गुमराह करने के लिए झूठे प्रोलोभन व वादे लेकर आती है और प्रदेश की जनता हर बार ठगी जाती है उन्होंने पिछली बार वादा किया था कि जब उनकी सरकार आएगी तो सभी बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा वो सरकार 2012 में सत्ता में आकर 2017 में चलती भी बनी लेकिन बेरोजगारी भत्ता नहीं दे पाई इस बार फिर से महिलाओं को गुमराह करने के लिए हर महिला को पंद्रह सौ रुपए देने की बात कर रही है । उन्होंने कहा की मेरी सभी मतदाताओं से बिनती है कि इस बार इनको पहले ही चलता करें औऱ एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए पार्टी प्रत्यासी रजत ठाकुर के लिये दिन रात मेहनत करके भारतीय जनता पार्टी के कमल के फूल वाला बटन दबाकर पार्टी को बहुमत की ओर ले जाने का कार्य करें।
इससे पहले रजत ठाकुर ने भी उपस्तिथ जनसमूह को संबोधित करते हुए आशीर्वाद मांगा। रजत ठाकुर ने इससे पहले सरी पंचायत के सक्लानका, करहयलका, बरेहल, बनाहडू, कपाही,स्नोर में नुक्कड़ सभाएं करके आशीर्वाद मांगा।इस मौके पर जिला पार्षद एवम महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री बंदना गुलेरिया ने भी अपनी बात रखी।इस मौके पर जिला पार्षद जगदीश चंद बिट्टा, प्रधान पवन कुमार,बीडीसी चेयरमैन राकेश कुमार ,देव राज अनेक पंचायतों के प्रधान व बीडीसी सदश्यय व पार्टी कार्यकर्ताओं उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

सफाई के लिए की गई है खास व्यवस्था, आज निगम को सौंपा जाएगा