Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अमित शाह योगी तथा भाजपा के और भी बड़े नेता आएंगे हिमाचल में प्रचार को

शिमला,रिपोर्ट

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन करने और वापस लेने की तारीख खत्म हो चुकी है, जिसे बाद सभी प्रत्याशियों और उनकी पार्टी के बड़े-बड़े नेता जोरों से प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं। यही वजह है कि आने वाले दिनों में हिमाचल प्रदेश में कई बड़ी राजनीतिक रैलियां और जनसभाएं देखने को मिलेंगी।


इसी कड़ी में बीजेपी की ओर से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की रैलियों का कार्यक्रम जारी कर दिया है। हिमाचल प्रदेश चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ तक प्रचार करने आएंगे।

जानिए बीजेपी के किन-किन वरिष्ठ नेताओं की हिमाचल प्रदेश में कब-कब रैली है?

  • केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 1 और 2 नवंबर को शिमला, चंबा, मंडी, सोलन में रैली करेंगे। इसके बाद फिर 2 नवंबर को हमीरपुर, कांगड़ा और सोलन में जनसभाएं करेंगे।
  • परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 4 नवंबर को बिलासपुर में जनसभा करेंगे।
  • केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 2 नवंबर को किन्नौर और शिमला में जनसभाएं करेंगीं।
  • रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी हिमाचल में 2 दिन चुनाव प्रचार करेंगे वे 3 नवंबर को अर्की विधानसभा क्षेत्र, जयसिंहपुर और देहरा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद राजनाथ सिंह 6 नवंबर को शिमला में चौपाल, हमीरपुर, बैजनाथ में जनसभा को संबोधित करेंगे।
  • इसके अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिमाचल प्रदेश में 6 जनसभाएं करेंगे। सीएम योगी 2 नवंबर और 4 नवंबर को कुल 6 जनसभा को संबोधित करेंगे।

Post a Comment

0 Comments