Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

खेल प्रतियोगिता में पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय टीम को ओवरऑल ट्राफी

कृषि विश्वविद्यालय में खेल प्रतियोगिता संपन्न, कुलपति ने बांटे विजेताओं को पुरस्कार

पालमपुर,रिपोर्ट
चौसकु हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय में चल रही अंतर महाविद्यालय खेल प्रतियोगिता में डा.जी.सी. नेगी पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय ने ओवरऑल ट्राफी को अपने नाम किया। कृषि महाविद्यालय की टीम प्रतियोगिता की उपविजेता रहीं। कुलपति प्रो.एच.के.चौधरी ने विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए कहा कि उन्हें प्रसन्नता है कि सभी विद्यार्थियों ने अनुशासन में रहते हुए खेल प्रतियोगिताओं में अपनी भागीदारी दर्ज करवाते हुए खेलभावना को दिखाया। उन्होंने घोषणा की कि छात्र कल्याण संगठन खिलाड़ियों को सभी आवश्यक सुविधाओं को प्रदान करें ताकि वे खेलों में बेहतर प्रदर्शन करते हुए विश्वविद्यालय का नाम रोशन करें।
डा.जी.सी. नेगी पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय ने टेबल टेनिस,वालीबॉल और पावर लिफंटिग में महिला और पुरूष वर्ग में विजेता रहीं जबकि कृषि महाविद्यालय की टीम बैडमिंटन और चेस में विजेता बनी। डा.जी.सी. नेगी पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय की पुरूष टीम ने वेट लिफटिंग में विजेता और कृषि महाविद्यालय की टीम उपविजेता रहीं। फुटबॉल में कृषि महाविद्यालय की टीम विजेता और सामुदायिक विज्ञान महाविद्यालय की टीम उपविजेता बनी।
बास्केटबॉल में लड़कियों के मुकाबले में आधारभूत विज्ञान महाविद्यालय विजेता और पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय उपविजेता रहीं। लड़कों के वर्ग में पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय विजेता और कृषि महाविद्यालय उपविजेता रहीं है। पशु चिकित्सा एवम पशु विज्ञान महाविद्यालय की टीम ने टेबल टेनिस के महिला और पुरुष वर्ग के दोनों वर्गो में विजेता जीता वहीं कृषि महाविद्यालय इसमें उपविजेता रहीं।
छात्र कल्याण अधिकारी डा. डेजी बसंदराय ने बताया कि सोमवार से आरंभ हुई खेल प्रतियोगिता में 501 छात्र-छात्राओं ने 15 विभिन्न खेलों में अपने खेल का प्रदर्शन दिखाया। समापन समारोह में सभी संविधिक अधिकारी, वैज्ञानिक और विद्यार्थी इस दौरान मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

सीएम सुक्खू ने महिला सम्मान निधि योजना शुरू की