Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश भर के करुणामूलक 19 जनवरी को मिलेंगे मुख्यमंत्री से

शिमला,रिपोर्ट
करुणामूलक संघ हिमाचल प्रदेश की बैठक गूगल मीट के माध्यम से प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमे प्रदेश भर के करुणामूलक  सेंकड़ों आश्रितों ने भाग लिया। इस मीटिंग के माध्यम से सपष्ट हो गया है कि करुणामूलक संघ संघर्ष की राह पर है और अपनी मांगों के चलते शिमला में मुख्यमन्त्री  सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट करेगा व और अपनी माँगो के चलते प्रदेश सरकार को मांग पत्र सौंपा जायेगा, ताकि  सरकार  अगली कैबिनेट में करुणामूलक परिवारों के हित में फैसला ले  और जितने भी केस पेंडिंग चले हूए है उन्हे  मध्यनजर रखते हुए पहली कैबिनेट में पॉलिसी संशोधन हो  ताकि जितने परिवार नौकरी से बंचित रहे है उन्हे नौकरी मुहैया हो सके।
करुणामूलक संघ काफी समय से संघर्ष कर रहा है ,हाल ही में पिछले साल करुणामूलक संघ नें शिमला में 432 दिन की भूख हडताल भी करी थी कुछ एक मांगे इनकी पूरी भी हुई है, पर कुछ मांगों को पूर्व सरकार ने पूरी तरह से  दरकिनार भी किया था। जिसका खामियाजा पूर्व सरकार को  सता  गवाकर भुगतना पड़ा।
अब करुणामूलक परिवार नई सरकार के समक्ष मांग पत्र सौंपेंगे ताकि कैबिनेट से पहले  सरकार करुणामूलक संघ के पदाधिकारिओ  को बुलाये और सरकार पहली कैबिनट में करुणामूलको को  संशोधित पॉलिसी का तोहफा दे सकें।

Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी