Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर होली में महादंगल होगा आकर्षण



पालमपुर, रिपोर्ट  
5 से 8 मार्च तक आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय होली महोत्सव पालमपुर में महादंगल का आयोजन भी जा रहा है।राज्य स्तरीय होली महोत्सव समिति के अध्यक्ष एवं एसडीएम पालमपुर डॉ अमित गुलेरिया ने बताया कि होली महोत्सव के दौरान महादंगल का आयोजन 5 तथा 6 मार्च को गांधी मैदान में किया जाएगा। उन्होंने कहा कि  पुरषों के साथ महिला महादंगल का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि  इसमें भारत केसरी, हिमाचल केसरी तथा पालम केसरी (महिला) खिताबों के लिए मुकाबले करवाए जाएंगे।
    
एसडीएम ने बताया कि भारत केसरी मुकाबले के विजेता को 75 हजार और उपविजेता को 51 हजार, तृतीय स्थान पर रहने वाले को 21 हजार और चौथे स्थान पर रहने वाले को 15 हजार रुपये की राशि इनाम के रूप में दी जायेगी। 
हिमाचल केसरी मुकाबले के विजेता को 51 हजार दूसरे स्थान पर रहने वाले को 31 हजार तीसरा स्थान ग्रहण करने वाले को 11 हजार तथा चौथे स्थान पर आने वाले को 5100 रुपए इनाम राशि दी जाएगी। इसी तरह महिलाओं के लिए आयोजित पालम केसरी मुकाबले की विजेता को 31 हजार और उपविजेता को 21 हजार रुपये इनामी राशि दी जाएगी।
    
एसडीएम ने कहा कि इन मुकाबलों में कई अंतरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर के पहलवान हिस्सा लेंगे। जिसमें  हिमाचल प्रदेश सहित उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा , दिल्ली तथा जम्मू कश्मीर के पहलवानों के भाग लेने की संभावना है।

Post a Comment

0 Comments

सीएम सुक्खू ने महिला सम्मान निधि योजना शुरू की