Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पठानकोट सनवाल बस बीच रास्ते खराब, समय रहते चालक ने नियंत्रण पाया, वरना हो सकता था बड़ा हादसा

कांगड़ा, रिपोर्ट 
पठानकोट से सनवाल जाने वाली एचआरटीसी कि बस अचानक तीखे है मोड़ पे बंद हो गई बस जैसे ही रूकी वैसे ही बस पीछे की ओर जाने लगी जबकि पीछे गहरी खाई थी लेकिन चालक की सूझबूझ बस को नियंत्रित किया गया अन्यथा का कोई बड़ा हादसा सामने आ सकता था। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह सारा मामला आज दोपहर का है जब पठानकोट से सरकारी पुल के पास चढ़ाई पर एचआरटीसी की पठानकोट -सनवाल एचपी 38 इ 6129 सुरगानी पुल के पास अचानक आई तकनीकी खराबी के चलते रुक गई यह तो समय रहते चालक की सूझबूझ से बस को नियंत्रित किया गया अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो सकता था।बस में करीब 35 लोग सवार थे। 
उनके अनुसार उन्हें बस के खराब होने से परेशानी तो जरूर हुई लेकिन इस बात का शुक्र है कि चालक की सूझबूझ से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। 
लेकिन उनकी हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम से गुजारिश है कि कम से कम लम्बे रूट की बसों को इतना सक्षम करेंगी वह रास्ते में खराब नाम जिससे बैठे मुसाफिरों को मुश्किल का सामना ना करना पड़े तो वही नए आर एम शुगल सिंह से उम्मीद है कि तकनीकी क्षेत्र में आ रही खामियों को दूर करगें। 
काबिले गौर है कि दुर्गम क्षेत्रों में रास्ते उतनी ज्यादा बढ़िया नहीं है जितने की होने चाहिए नाही रास्ते के किनारे वेरी गेट लगे हुए हैं इसलिए प्रशासन को चाहिए की इन दुर्गम क्षेत्रों में ऐसी बसें चलाई जाए जो तकनीकी रूप से ठीक हो ।

Post a Comment

0 Comments

एक निजी बस चालक की हार्ट अटैक से मौत हो गई