Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बॉलीवुड गायक शान के साथ धमाकेदार परफार्मेंस होगी अरविंद सिंह राजपूत की


रियलिटी शो सुरों का एकलव्य के ग्रैंड फिनाले में हिमाचल युवा गायक, खूब चला जादू शो में 

शनिवार और रविवार को दूरदर्शन पर आएगा कार्यक्रम

पालमपुर, रिपोर्ट 
हिमाचली युवा गायक अरविंद सिंह राजपूत रियल्टी शो सुरों का एकलव्य में अंतिम तीन में पहुंच गए है। इस शुक्रवार रात को वह ग्रैंड फिनाले में दिग्गज पार्श्वगायक शान के साथ अपनी परफार्मेंस देंगे। जिसका प्रसारण शनिवार और रविवार को दूरदर्शन पर आएगा।  
हिमाचली युवा गायक अरविंद ने कड़ी प्रतिस्पर्धा के चलते अंतिम तीन में अपनी जगह पक्की की है। मशहूर संगीतकार भप्पी लाहड़ी, ईस्माइल दरबार और पंडित जतिन के समक्ष हर प्रतियोगी ने अपनी गायकी को रखते हुए आपस में एक दूसरे को कड़ी प्रतिस्पर्धा दी। 
जिला कांगड़ा के नगरोटा बगवां से संबंध रखने वाले अरविंद सिंह राजपूत ने वायस आफ इंडिया से देश के सामने अपनी प्रतिभा को दिखाया था। 
विशेष बातचीत के दौरान अरविंद ने बताया कि सुरो का एकलव्य दूरदर्शन पर शनिवार और रविवार को प्राइम टाइम रात आठ से नौ बजे पर प्रसारित हो रहा है। पूरे देश से इस रियल्टी शो के कड़ी प्रतिस्पर्धा के चलते पहले डेढ़ सौ गायकों का चयन किया गया था। उसके बाद इन सभी गायक कलाकारों ने निर्णायकों के समक्ष अपनी प्रस्तुति रखते हुए प्रतिस्पर्धा में आगे बढ़ा गया तो डेढ़ सौ में से अस्सी कलाकार रह गए। उसके बाद अस्सी कलाकारों में से अंत में 24 कलाकारों का चयन हुआ। इन सभी का एक दूसरे के बीच रोचक मुकाबला हुआ और निर्णायकों भप्पी लाहड़ी, ईस्माईल दरबार और पंडित जतिन ने इन्हें संगीत और गायन की बारीकियां सिखाई। भप्पी लहरी के निधन के बाद उनकी जगह गायक शान आए है। ग्रैंड फिनाले में उनका शान के साथ गाना है।
अरविंद बताते है कि अभी के सफर में उनके लिए सबसे बड़ी जीत यह रहीं कि तीनों प्रमुख निर्णायकों ने उनकी गायकी को सुनकर स्टैडिंग अबैशन दी और यह कहा कि अरविंद तुम बहुत अच्छे पार्श्व गायक बनोंगें। निर्णायकों की यह बात अब सच भी हो रही है क्योंकि बीते वर्ष अरविंद की बतौर पार्श्व गायक " प्रेमातुर" ने उन्हें व्यापक पहचान दी। इस फ़िल्म के तीन गाने अरविंद ने गाए जो सुपरहिट रहे। इस साल उनकी पांच फिल्में रिलीज हो रही है।

Post a Comment

0 Comments

एक निजी बस चालक की हार्ट अटैक से मौत हो गई