Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ग्राम पंचायत बतराहन के सदस्यों ने की बीडीओ को प्रधान के खिलाफ लिखित शिकायत

विकास खण्ड फतेहपुर की ग्राम  पँचायत बतराहन के 4 पँचायत सदस्य ,उपप्रधान व सबंन्धित बीडीसी शुक्रबार को बीडीओ फतेहपुर से मिलने उनके फतेहपुर स्थित कार्यलय पहुँचे 
ज्वाली, रिपोर्ट राजेश कतनौरिया 
विकास खण्ड फतेहपुर की ग्राम  पँचायत बतराहन के 4 पँचायत सदस्य ,उपप्रधान व सबंन्धित बीडीसी शुक्रबार को बीडीओ फतेहपुर से मिलने उनके फतेहपुर स्थित कार्यलय पहुँचे ।
जहां पर उंन्होने सुपरिडेंट मनोज शर्मा के माध्यम से बीडीओ को लिखित निबेदन देते हुए अबगत करबाया है , कि वो सब पँचायत कार्यों में  प्रधान पति की दखलंदाजी से परेशान है ।
उन्होंने कहा कि अगर एक सप्ताह के भीतर प्रधान पति के हस्तक्षेप पर विभाग द्बारा कार्यबाही अमल में नही लाई गई तो हम सब लोग सामूहिक रूप से इस्तीफा दे देंगे ।इस दौरान जानकारी देते  हुए पँचायत उपप्रधान रमेश चंद ने बताया पँचायत में होने वाले कार्यों में हम लोगों को विश्वास में ही नही लिया जाता है ।इसलिए हम सब ने सामूहिक इस्तीफा देने का निर्णय लिया है ।
वहीं बीडीसी सदस्य तमन्ना धीमान शर्मा ने बताया कि पँचायत के कार्यों में  प्रधान पति की दखलन्दाजी रहती है । जिस कारण बिकास कार्यों की गुणबत्ता भी जांच के घेरे में आ रही है । उन्होंने बताया कि आज हम लोगों ने वीडीओ फ़तेहपुर से पँचायत के कार्यों की जांच करने की मांग की है! वहीं कहा कि अगर सात दिन के भीतर जांच नही की गई तो पँचायत प्रतिनिधियों के साथ मैं भी अपना इस्तीफा बिभाग को सौंप दूंगी! इस मौके पर बार्ड नम्बर एक सदस्य अभिषेक कुमार ,बार्ड नम्बर 3 सदस्य मंगल सिंह ,बार्ड नम्बर 5 सदस्य पूनम देबी ,बार्ड नम्बर 7 सदस्य प्रतिभा धीमान उपस्थित रहीं । 

Post a Comment

0 Comments

एचआरटीसी की वोल्वो बस के चालक से पुलिस ने 8.234 किलो ग्राम पोपी स्ट्रो बरामद