Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

स्वास्थ्य क्षेत्र में RS बाली का जनता को तोहफा

                     स्वास्थ्य क्षेत्र में RS बाली का जनता को तोहफा, मुख्यमंत्री मोबाइल क्लिनिक सेवा की शुरू

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक व प्रदेश पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष व पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रघुबीर सिंह बाली ने आज अपनी विधानसभा में स्वास्थ्य क्षेत्र में जनता को तोहफा दिया है। उन्होंने नगरोटा के सिविल अस्पताल में ट्रूनेट मशीन का उद्घाटन किया हैं. इस दौरान वहां पर काफी मात्रा में कांग्रेस कार्यकर्ता व डॉक्टर, हॉस्पिटल स्टाफ उपस्थित रहें। 

आपको बता दें कि कैबिनेट मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रघुबीर सिंह बाली ने अस्पताल में वार्डों का दौरा कर मरीजों का जाना हाल भी जाना है। इसी के साथ उन्होंने मुख्यमंत्री मोबाइल क्लिनिक भी शुरु किया है। एंबुलेंस सेवा के माध्यम से हर गांव व घर में जाकर लोगों का चेकअप करना यह हमारी सोच है। क्योंकि यह बात लोगों से जुड़ी हुई है और यह पूरे प्रदेश में करने के लिए सोचा गया है। 

नगरोटा बगवां को भी इसमें शामिल किया गया है।  वहीं उन्होंने प्रदेश सरकार, स्वास्थ्य मंत्री डॉ धनीराम शांडिल और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू व अन्य स्वास्थ्य से जुड़े लोगों का धन्यवाद किया है। उन्होंने यह भी कहा कि नगरोटा विधानसभा के हर एक गांव में डॉक्टर उत्सव जाएंगें और हर गांव में एंबुलेंस के जाने का समय निर्धारित किया जाएगा। 


Post a Comment

0 Comments

आदित्य राणा सपैडू व काजल कपूर पट्टी ( चन्दरोपा ) ने किया पालमपुर का नाम रोशन