Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शिमला में 1 जून से 4 जून तक शिमला मे अंतरराष्ट्रीय समर फेस्टिवल का आयोजन

     1 जून से 4 जून तक  शिमला मे आयोजित होने वाले अंतर्राष्ट्रीय समर फेस्टिवल की तैयारियाँ जोरों पर

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

1 जून से 4 जून तक शिमला मे अंतरराष्ट्रीय समर फेस्टिवल का आयोजन होगा । जिसमें हिमाचली कलाकारों के साथ साथ बॉलीवुड कलाकार लोगों का मनोरंजन करेंगे। समर फेस्टिवल को लेकर तैयारियां जोरों पर है  और स्टार कलाकारों की लिस्ट भी फाइनल हो गई है। इसके अलावा हिमाचल के कलाकारों के चयन के लिए ऑडिशन आज शुरू हो गए है । आज के अलावा फेस्टिवल के दौरान रोजाना सुबह 9 से 12 बजे तक भी हिमाचली कलाकारों का चयन जारी रहेगा जो शाम को संस्कृतिक संध्याओं मे कला का प्रदर्शन करेंगे।  

जिला भाषा अधिकारी  ने बताया की कल से शुरू होने वाले  अंतर्राष्ट्रीय समर फेस्टिवल के लिए स्टार कलाकारों के अलावा स्थानीय कलाकारों को मंच प्रदान करने के उद्देश्य से आज से ऑडिशन प्रक्रिया आरम्भ की गयी है । आज पूरा दिन य़ह प्रक्रिया चलेगी और कल से फेस्टिवल के दौरान भी हर सुबह के समय ऑडिशन चलेंगे जिनमे चयनित कलाकार शाम को फेस्टिवल में प्रस्तुति देंगे । उन्होंने बताया कि हर शाम 4 बजे से कार्यक्रम का आगाज होगा। 


 समर फेस्टिवल के लिए मुख्य आकर्षक के रूप मे पहली जून को  पुलिस के हार्मनी ऑफ पाइन और दूसरी सांस्कृतिक संध्या हिमाचली कलाकार ,  तीसरी सांस्कृतिक संध्या में पंजाबी गायक सतिंदर सरताज और चौथी अंतिम सांस्कृतिक संध्या में बॉलीवुड प्ले बैक सिंगर मोनाली ठाकुर लोगों का मनोरंजन करेगी।

Post a Comment

0 Comments

जिला सोलन के दाड़लाघाट में गाड़ी में पकड़ीं शराब की 24 बोतलें