Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे कर 2 लाख ले चुकी महिला को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार ।


फरीदाबाद(संजीव ठाकुर) - 
डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने हनीट्रैप के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है, पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार की गई 20 वर्षीय आरोपित महिला का नाम पूनम है जो आगरा की रहने वाली है और फरीदाबाद के एत्मादपुर में रह रही थी। आरोपित महिला कोठियों में सफाई का काम करती थी। ढाई वर्ष पहले महिला की दोस्ती एक 48 वर्षीय व्यक्ति के साथ हुई थी जोकि एक सरकारी कर्मचारी है। महिला को पता था कि वह सरकारी कर्मचारी है इसलिए वह उससे मोटे पैसे हड़प सकती है। 
महिला ने अपनी मर्जी से उस व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील फोटो खींच ली। इसके पश्चात महिला उस व्यक्ति को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगी और बार बार शारीरिक संबंध बनाने तथा पैसों की डिमांड करने लगी। महिला ने ब्लैकमेल करके उस व्यक्ति से करीब 2 लाख रुपए ले चूकी थी। इसके अलावा एक प्लॉट अपने नाम करने की मांग करने लगी। लेकिन महिला का लालच और बढ़ने लगा, उसने पीड़ित से एक करोड़ रुपए की मांग कर दी। आरोपी महिला ने पीड़ित को धमकी दी कि वह उसकी अश्लील फोटो वायरल करके उसे हर जगह बदनाम कर देगी और उसे बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाकर सारी उम्र जेल में कटवाएगी जो पीड़ित ने बदनामी और जेल जाने के डर से उसे 50-50 हजार रुपए किस्त के तौर पर देने की बात कही। इसके पश्चात पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस थाना सेक्टर 31 में दी और बताया कि महिला किस प्रकार उसे ब्लैकमेल करके बार बार पैसों की मांग करती है। 
थाने में आरोपित महिला के खिलाफ जबरन वसूली करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। क्राइम ब्रांच 85 की टीम को मामले की जिम्मेदारी सौंपी गई जिसके पश्चात जब आरोपित महिला पीड़ित से पैसे लेने के लिए पहुंची तो क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे मौके से ब्लैकमेल से प्राप्त किए ₹50000 सहित काबू कर लिया। पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि सरकारी कर्मचारी को ब्लैकमेल करके जल्दी पैसे कमाना चाहती थी इसलिए उसने उस व्यक्ति की अश्लील फोटो खींच ली और उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसे हड़पती रही। पुलिस जांच के दौरान महिला के कब्जे से वारदात में उपयोग मोबाइल फोन बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपित महिला को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

जिला कुल्लू में नशा कर पछताईं वायरल वीडियो वाली लड़कियां