Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भरमाड़ स्कूल के दो बच्चों ने किया टॉप टेन में प्रवेश

                                इस उपलक्ष पर बच्चों के अभिभावक  व समस्तअध्यापक गण भी मौजूद रहे

ज्वाली,रिपोर्ट राजेश कतनौरिया 

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भरमाड़  स्कूल  के दो बच्चों ने किया टॉप टेन में प्रवेश ।।राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भरमाड़ के दो बच्चे पलक चौधरी और काव्या ठाकुर ने प्लस टू आर्ट्स में किया टॉप टेन में प्रवेश । पलक ने पूरे हिमाचल में (96.7%)  अंक लेकर चौथा स्थान हासिल किया वही काव्य ठाकुर ने  (95.4 %)  अंक  लेकर दसवां स्थान हासिल किया। 


इस उपलक्ष पर पाठशाला के प्रधानाचार्य श्री प्यार चंद कपूर जी ने बच्चों को मिठाई खिला कर सम्मानित किया। इस उपलक्ष पर बच्चों के अभिभावक  व समस्तअध्यापक गण भी मौजूद रहे। बच्चों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता वह अपने अध्यापकों को दिया ।प्रधानाचार्य महोदय जी ने बच्चों को सम्मानित किया उन्होंने कहा कि इन बच्चों ने राज्य भर में हमारा नाम रोशन किया है और विद्यालय के दूसरे  बच्चों को भी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया है उन्होंने अध्यापकों के साथ-साथ  कांता कॉलेज से आए उनके अध्यापक और बी.एड प्रशिक्षुओं का भी धन्यवाद किया जिन्होंने अध्यापकों की कमी के चलते बच्चों की पढ़ाई में हमारे विद्यालय का सहयोग किया।।   कावया ठाकुर से जानना चाहा तो उसनें बताया हमारी कड़ी मेहनत  का यह नतीजा है हमने यह सोचा भी नहीं था मै भी टाप टैन मै पहुंचगी! मैने तो सोचा था सकूल मै पहला सथान हासिल करूंगी ! फिर भी मेरा प्रदेश की टाप टैन मै पहुँच गया! मेरी शिक्षा शुरू से ही सरकारी सकूल मै हुयी है  !कावया  नै बताया कि मै प्रसासनिक सेवा मै जाना चाहतीं हूं!

सनिक सेवा मै जाना चाहतीं हूं!मेरे पिता अविनाश ठाकुर प्राईवेट जाब करते हैं माता गृहणी  है! पलक नै बताया कि मै रोज बारह घंटे पढाई करती हूँ मै भी प्रसासनिक सेवा मै जाना चाहती हूँ! मेरे पिता राकेश कुमार भि प्राईवेट जाव करते है और माता ग्रहणी है मै छठी तक प्राईवेट सकूल मै उसके बाद सातवीं से लेकर 12वीं तकसरकारी सकूल मै पढाई की है! इस मेहनत का श्रेय माता पिता और अधयापको को जाता है! 


Post a Comment

0 Comments

आचरण ,व्यवहार ,दृष्टिकोण एवं चाल चरित्र चेहरा ये कार्यकर्ता की कार्य शैली के अमूल्य गहने है :- प्रवीन कुमार पूर्व विधायक