Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जोगिंद्रनगर-सरकाघाट सड़क पर जाम, निगम की बसें फंसीं


जोगिंदरनगर, जतिन लटावा 
जोगिंद्रनगर-सरकाघाट राज्य मार्ग पर शनिवार को अचानक जाम लगने से परिवहन निगम की कई बसें फंसीं रहीं। इससे जहां बस अड्डे से निगम की बसों का निकलना मुश्किल हुआ, वहीं निर्धारित रूट पर निकली बसें भी जाम में फंसी रहीं।
इस कारण उपमंडल के गंतव्य स्थानों पर जाने के लिए यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी। करीब एक घंटे के जाम से परिवहन निगम के कई रूट भी प्रभावित हुए। परिवहन निगम बस डिपो जोगिंद्रनगर के प्रबंध निदेशक कुलदीप सिंह ने बताया कि हाईवे जाम के चलते शनिवार दोपहर को परिवहन निगम की बसों को निर्धारित रूटों पर पहुंचना चुनौती बना रहा। शनिवार दोपहर करीब साढ़े 11 बजे बस अड्डे से रेलवे फाटक और गरोडू तक सड़क किनारे आइडल वाहनों की पार्किंग से शहर भर में जाम के हालात बन गए।
मंदिर रोड पर दोनों तरफ की वाहनों की आवाजाही ठप हो गई। दोपहिया वाहन चालक भी जाम में फंस गए। पुलिस के कई जवान यातायात को सुचारू करने में तैनात रहे। सड़क किनारे आड़े-तिरछे वाहनों को पार्क कर करने से जाम की समस्या विकराल हो गई। करीब एक बजे तक भी हाईवे बहाल नहीं हो पाया। इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहन रेंग-रेंग कर चले।
व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजय धरवाल ने बताया कि जाम की समस्या के समाधान के लिए पुलिस बल की कमी है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती करने की मांग की है।डीएसपी पधर संजीव सूद ने बताया कि सरकाघाट सड़क पर आइडल पार्किंग के चलते जाम की समस्या पेश आ रही है। पुलिस को लापरवाह वाहन चालकों के चालान काटने के अलावा नियमानुसार कानूनी कार्रवाई करने की हिदायत दी है।

Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी