Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सूद परिवार मिलन का किया गया आयोजन ,सूद सभा पालमपुर द्वारा पपरोला की सूद फैमिली को मदद करने का लिया निर्णय



पालमपुर,नवीन शर्मा 
सूद सभा पालमपुर द्वारा हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय के गणेश भवन में सूद परिवार मिलन का आयोजन किया। जिसमें लगभग 55 परिवारों ने मिलन समारोह ने भाग लिया। सूद सभा ने पिछले 1 वर्ष में किए गए कार्यों का लेखा-जोखा रखा गया जिसमें बताया गया कि सभा द्वारा पिछले 12 महीनों में  लगभग 12 जरूरतमंद लोगों को आर्थिक सहायता प्रदान की।
जिस के तहत कैंसर रोगी, किडनी रोगी तथा लेप्रोसी से पीड़ित व्यक्ति के बच्चे की पढ़ाई के लिए आर्थिक सहायता दी गई। 
एक कुशाग्र गरीब पढ़ने वाले बच्चे को किताबें  कॉलेज में पढ़ने वाले युवा की फीस तथा गरीब कन्या की शादी के लिए आर्थिक सहयोग दिया गया। सभा में शहर के जाने-माने लोगों ने भाग लिया तथा भविष्य की प्रोग्राम के बारे में चर्चा की गई जिसमें सूद भवन के निर्माण के लिए सरकार से जमीन  के लिए आग्रह किया गया ताकि पालमपुर में सूद भवन बनाया जा सके ,जिसमें जरूरतमंद लोगों को फ्री सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। इस मीटिंग में यह भी निर्णय लिया गया कि पपरोला के एक सूद परिवार जिनका एक्सीडेंट हो गया था और वह काफी दिनों से इलाजरत हैं उनकी आर्थिक सहायता की जाएगी जिसके लिए आज के दिन है लगभग 15000  इकट्ठे  किये गए  तथा इसमें कुछ और पैसे डाल कर उस परिवार को सहायता करने की घोषणा की गई ।
सभा को सीएसआइआर आईएचबीटी के पूर्व निदेशक डॉ अनिल सूद शिक्षा विभाग के पूर्व उपनिदेशक भरत सूद प्रसिद्ध व्यापारी संतोष सूद पूर्व पार्षद पार्षद सोना सूद डॉ अशोक सूद इंजीनियर  विजय गुप्ता  इंजीनियर मिलाप सूद, ई. अनूप सूद , मुनीष सूद  अनिल सूद तथा अन्य लोगों ने संबोधित किया।
सूद  सभा पालमपुर को नियमित रूप से सहायता करने वाले सदस्यों सोना सूद, अनिका सूद , देवेंद्र सूद  को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। ऑस्ट्रेलिया के संजय सूद को उनकी अनुपस्थिति में इंजीनियर संजय सूद ने उनकी ओर से स्मृति चिन्ह स्वीकार किया। इस सभा में सभी सूद परिवारों की महिलाओं ने   भी हिस्सा लिया।

Post a Comment

0 Comments

अब आईपीएल के दौरान स्टेडियम में मतदान जागरूकता गीत की गूंज