Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पुलिस चौकी रे द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर 350 लीटर कच्ची शराब की नष्ट

बडूखर/ अश्विनी चौधरी
 
जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी रे प्रभारी भजन जरियाल अपने अन्य साथियों के साथ रूटीन गश्त पर थे इस दौरान  मंड क्षेत्र में अवैध रूप से लाहन का कारोबार करने वाले सीमांत क्षेत्र के लोगों द्वारा झाड़ियों मैं छुपाकर कच्ची शराब रखी गई थी जिसे पुलिस द्वारा खोज निकाला गया व बाद में इसे नष्ट कर दिया गया। 
 पुलिस चौकी रे की टीम को जब इस बाबत जानकारी मिली कि ग्राम पंचायत रियाली के बेली जट्टां में अवैध रूप से झाड़ियों में भारी मात्रा में  कच्ची लाहन रखी गई है तो बिना वक्त गवाए उन्होंने तुरंत कार्यवाही करते हुए वीरान जगहों पर इसकी तलाश शुरू कर दी और कड़ी मशक्कत के बाद ड्रमों में भरकर अलग-अलग जगहों पर छुपाकर रखी हुई करीब 350 लीटर कच्ची लाहन को बरामद कर लिया व बाद में इसे नष्ट कर दिया गया। 
यह पहला मौका नहीं है जब इतनी भारी मात्रा में कच्ची शराब को नष्ट किया गया है इस क्षेत्र में अक्सर यह देखा गया है कि लोग इस तरह की अवैध गतिविधियों में शामिल रहते हैं और पंजाब व हिमाचल की सीमा पर होने के कारण अक्सर बच निकलते हैं बावजूद इसके अवैध रूप से दारू को तैयार करने का काम बदस्तूर जारी है। लगभग हफ्ते के दौरान यह दूसरी कार्यवाही है जब इसी गांव से 600 लीटर कच्ची शराब नष्ट की गई थी।

Post a Comment

0 Comments

बिलासपुर में हादसा, खाई में गिरी कार